• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

भारत में नहीं खेलने को लेकर दिए रमीज राजा के बयान पर गौतम गंभीर की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा BJP सांसद ने?

Google Oneindia News

भारत में खेले जाने वाले 2023 विश्व कप में पाकिस्तान के शिरकत करने को लेकर PCB प्रमुख रमीज राजा के बयान ने क्रिकेट की दुनिया में हलचल मचा दी है। दरअसल, रमीज राजा ने दो दिन पहले एक बयान में कहा था कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड का स्टैंड साफ है कि अगर भारत 2023 एशिया कप में खेलने के लिए पाकिस्तान नहीं आएगा तो पाकिस्तान की टीम भी विश्व कप में खेलने के लिए भारत की यात्रा नहीं करेगी। रमीज राजा के इस बयान पर अब पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। गंभीर ने इस मामले पर कहा कि यह बीसीसीआई और पीसीबी के बीच का मामला है।

Gautam gambhir and Ramiz Raja

क्या कहा है गंभीर ने?

Recommended Video

    Anurag Thakur ने भारत ना आने वाली धमकी पर Ramiz Raja को दिया करारा जवाब | वनइंडिया हिंदी *Cricket

    न्यूज एजेंसी एएनआई के एक सवाल का जवाब देते हुए बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने कहा, "यह बीसीसीआई और पीसीबी के बीच का मामला है और वो ही इस बारे में अंतिम निर्णय लेंगे, जो भी निर्णय लिया जाएगा सहमति से लिया जाएगा।" गंभीर से पहले अनुराग ठाकुर ने रमीज राजा के बयान पर पलटवार करते हुए कहा था कि कोई भी देश भारत को नजरअंदाज नहीं कर सकता है, सही समय का इंतजार करो। उन्होंने कहा था कि भारत खेल की दुनिया में एक बहुत बड़ी ताकत है और कोई भी हमारी अनदेखी नहीं कर सकता।

    जय शाह के बयान से शुरू हुई जंग

    आपको बता दें कि भारत और पाकिस्तान के क्रिकेट बोर्ड के बीच यह जुबानी जंग बीसीसीआई सचिव जय शाह के एक बयान के बाद शुरू हुई जो उन्होंने कुछ दिन पहले ही दिया था। दरअसल, उन्होंने यह कहा था कि अगले साल होने वाले एशिया कप के लिए टीम इंडिया पाकिस्तान का दौरा नहीं करेगी। आपको बता दें कि एशिया कप की मेजबानी पाकिस्तान को मिली है। जय शाह के बयान के बाद पीसीबी ने भी कड़ी प्रतिक्रिया दी और 2023 विश्व कप में खेलने से इनकार कर दिया। अब दोनों देशों के बोर्ड किसी तटस्थ स्टेडियम में मैच कराने की बात कह रहे हैं।

    PCB चीफ रमीज राजा को चढ़ा 'घमंड', कहा- 2023 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान नहीं होगा तो उसे कौन देखेगा?PCB चीफ रमीज राजा को चढ़ा 'घमंड', कहा- 2023 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान नहीं होगा तो उसे कौन देखेगा?

    Comments
    English summary
    Gautam Gambhir respond Ramiz Raja statement over PAK won't go to India for 2023 WC
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X