• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Asia Cup 2022 से पहले पाकिस्तान को बड़ा झटका, यह स्टार तेज गेंदबाज हुआ बाहर

एशिया कप 2022 से पहले पाकिस्तान के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। टीम के स्टार तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं।
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 20 अगस्त: एशिया कप 2022 से पहले पाकिस्तान के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। टीम के स्टार तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। उनकी नई रिपोर्ट आने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की मेडिकल एडवाइजरी कमेटी ने शाहीन को 4-6 सप्ताह आराम करने की सलाह दी है। ऐसे में वह एशिया कप के साथ ही इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज से बाहर हो गए हैं। अक्टूबर में न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली टी20 इंटरनेशनल सीरीज से वह इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी कर सकते हैं। इसके बाद ही ऑस्ट्रेलिया में टी20 विश्वकप होगा।

ये भी पढ़ें: IND vs ZIM 2nd ODI: जिम्बाब्वे ने भारत को दिया 162 रनों का लक्ष्य, शार्दुल ने चटकाए 3 विकेटये भी पढ़ें: IND vs ZIM 2nd ODI: जिम्बाब्वे ने भारत को दिया 162 रनों का लक्ष्य, शार्दुल ने चटकाए 3 विकेट

Recommended Video

IND Vs PAK: मैच के Ticket 3 घंटे में बिके, अब Black में खुलेआम बिक रहे हैं | वनइंडिया हिंदी *Cricket
श्रीलंका दौरे पर लगी थी चोट

श्रीलंका दौरे पर लगी थी चोट

गाले में श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट में फील्डिंग के दौरान शाहीन के दाहिने घुटने के लिगामेंट में चोट लग गई थी। पीसीबी के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ नजीबुल्लाह सूमरो ने कहा, "मैंने शाहीन के साथ बात की है और वह इस खबर से काफी परेशान हैं, लेकिन वह बहादुर खिलाड़ी हैं जिन्होंने अपने देश और टीम की सेवा करने के लिए दृढ़ता से वापस आने की कसम खाई है। हालांकि उन्होंने रॉटरडैम में अपने पुनर्वास के दौरान प्रगति की है, अब यह स्पष्ट है कि उन्हें और समय की आवश्यकता होगी और अक्टूबर में उनकी क्रिकेट में वापसी की संभावना है।

सोमवार को रवाना होगी टीम

सोमवार को रवाना होगी टीम

उन्होंने कहा, "पीसीबी का खेल और व्यायाम चिकित्सा विभाग आने वाले हफ्तों में खिलाड़ी के साथ मिलकर काम करेगा ताकि प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में उसकी सुरक्षित वापसी सुनिश्चित हो सके।" शाहीन अपना रिहैबिलिटेशन पूरा करने के लिए टीम के साथ रहेंगे। एसीसी टी20 एशिया कप के लिए उनके रिप्लेसमेंट की घोषणा शीघ्र ही की जाएगी। पाकिस्तानी टीम सोमवार को दुबई पहुंचेगा। टूर्नामेंट में पाकिस्तान अपना पहला मैच 28 अगस्त को भारत के खिलाफ खेलेगी। इस रोमांचक मुकाबले का फैंस को बेसब्री से इंतजार है।

एशिया कप के लिए पाकिस्तानी टीम

एशिया कप के लिए पाकिस्तानी टीम

बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान (उप-कप्तान), फखर जमान, हैदर अली, हारिस रऊफ, इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद वसीम जूनियर, नसीम शाह, शाहनवाज दहानी, उस्मान कादिर।

Comments
English summary
Big blow to Pakistan before Asia Cup 2022 fast bowler Shaheen Shah Afridi out
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X