• search
संत रविदास नगर / भदोही न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

भदोही थाने में पुलिसकर्मी ने युवक को सरेआम पीटा, VIDEO वायरल

|
Google Oneindia News

भदोही। उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में पुलिस की दबंगई देखने को मिली है। दरअसल, भदोही कोतवाली में एक शख्स अपनी फरियाद लेकर पहुंचा तो थाने में मौजूद हेड मुहर्रिर सबके सामने ही पीटने लगा। शख्स केवल अपनी तहरीर की रिसीविंग मांग रहा था। वहीं, थाने में पिटाई का वीडियो वायरल होते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। प्रभारी पुलिस अधीक्षक रवींद्र वर्मा ने आनन-फानन में हेड मुहर्रिर अखिलेश सिंह को निलंबित कर दिया।

a man beaten up by policeman in Bhadohi Kotwali

जानकारी के मुताबिक, मामला भदोही कोतवाली का है। बता दें कि पिपरिस गांव निवासी फूलचंद यादव ने 27 जनवरी को उपजिलाधिकारी भदोही को शिकायती पत्र दिया। पत्र में आरोप लगाया कि गांव के कुछ लोग उनकी भूमि पर जबरदस्ती निर्माण कर रहे हैं। एसडीएम ने कोतवाल भदोही को प्रकरण की जांच कर आख्या देने का निर्देश दिया था। 28 जनवरी को इलाहाबाद विश्व विद्यालय से एलएलबी कर रहे बेटे ओमप्रकाश संग वे कोतवाली पहुंचे।

ओमप्रकाश ने हेड मुहर्रिर अखिलेश सिंह से रिसिविंग मांगी। लेकिन पुलिसकर्मी उसकी बात नहीं सुन रहे थे। ऐसा होने पर ओमप्रकाश और उसके साथी ने वीडियो बनानी शुरू कर दी। जब पुलिसकर्मियों ने देखा कि युवक और उसका साथी वीडियो बना रहे हैं तो उन्होंने युवक की पिटाई शुरू कर दी और वीडियो बनाने वाले शख्स का भी मोबाइल छीनने की कोशिश की। तब तक पूरी करतूत कैमरे में कैद हो चुकी थी।

छात्र की पिटाई का वीडियो वॉयरल होते ही पुलिस की किरकिरी शुरू हुई। एएसपी आरके वर्मा ने बताया कि सोशल मीडिया पर वॉयरल हो रहे वीडियो के आधार पर आरोपित सिपाही को निलंबित कर दिया गया है। प्रकरण की जांच सीओ भदोही भूषण वर्मा को सौंपी गई है। जल्द ही रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई होगी।

ये भी पढ़ें:- फतेहपुर: घर में पड़े मिले एक ही परिवार के पांच लोगों के शव, इलाके में मचा हड़कंपये भी पढ़ें:- फतेहपुर: घर में पड़े मिले एक ही परिवार के पांच लोगों के शव, इलाके में मचा हड़कंप

English summary
a man beaten up by policeman in Bhadohi Kotwali
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X