• search
संभल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

संभल में बेटे की शादी 'राष्ट्रवाद' के नाम, दुल्हे ने खुद पहनी तिरंगे के रंग की पगड़ी और दूल्हन को पहनाया वरमाला

|

संभल। शादी को यादगार बनाने को लोग क्या-क्या नहीं करते हैं ? कोई हवाई जहाज से बारात लेकर जाता है तो विदेशी युवती से शादी करता है। लेकिन उत्तर प्रदेश के संभल जिले के चंदौसी के एक रोडवेज कर्मी ने अपने बेटे का विवाह राष्ट्रवाद को समर्पित कर दिया। सीएए और एनआरसी समर्थक रोडवेजकर्मी के पुत्र के विवाह में दूल्हे ने तिरंगे रंग की पगड़ी पहनी। तिरंगे फूलों से बनी जयमाला दुल्हन को पहनाई।

uttar pradesh sambhal roadways worker did nationalist marriage of his son

शादी में जनसंख्या नियंत्रण को कानून बनाने का फ्लैक्स लगाया। वैंकट हाल को तिरंगे रंग से सजवाया और तो और शहनाई संग शादी में देशभक्ति के गीतों की गंगा बही। राष्ट्रवाद के रंगों में सराबोर शादी की ये झांकी संभल जनपद की व्यापारिक नगरी चंदौसी से सामने आई है। जहां रोडवेजकर्मी अनिल मिश्रा के पुत्र मोहित मिश्रा की शादी में हर तरफ तिरंगा ही नजर आ रहा था।

uttar pradesh sambhal roadways worker did nationalist marriage of his son

दूल्हे ने तिरंगे के रंग की पगड़ी पहनी। दुल्हन को तिरंगे के रंग की फूलों की वरमाला पहनाई, वैंकट हाल को तिरंगे रंग से सजाया गया और तो और स्टेज पर जनसंख्या नियंत्रण को कानून बनाने की मांग का फ्लैक्स लगया। शादी में शहनाई संग देश भक्ति के गीतों की छटा बिखरी।

राष्ट्रवाद के रंग में सराबोर इस अनोखी शादी में राज्यमंत्री गुलाब देवी ने वर वधू को आशीर्वाद देकर शादी का आनंद और बढ़ा दिया। यहां हम आपको एक और खास बात बताते चलें कि रोडवेजकर्मी का ये वही परिवार है जिसने शादी के कार्ड पर सीएए और एनआरसी का समर्थन किया था तथा लोगों को शादी का कार्ड देते समय सीएए और एनआरसी की वास्तविकता लोगों को बताई थी। अब रात भर चले बेटे के शादी समारोह को राष्ट्रवाद को समर्पित कर रोडवेज कर्मी ने शादी को वाकई यादगार बना दिया।

संभल: पिता की आंखों के सामने सगी बहनों से गैंगरेप, पुलिस की वर्दी में आए थे बदमाश

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
uttar pradesh sambhal roadways worker did nationalist marriage of his son
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X