• search
संभल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Sambhal: स्टेज पर खुलेआम दूल्हे ने दुल्हन कर दिया Kiss, नाराज होकर युवती पहुंच गई थाने

Sambhal News: स्टेज पर दूल्हे ने दुल्हन को खुलेआम सबके सामने किस (Kiss) कर दिया, जिससे दुल्हन भड़क गई। दुल्हन ने शादी साफ इनकार कर दिया और बहजोई पुलिस स्टेशन पहुंच गई।
Google Oneindia News

Sambhal News: खबर उत्तर प्रदेश के संभल (Sambhal) जिले से है। यहां एक शादी समारोह के बीच दूल्हे ने अपनी होने वाली दुल्हन के साथ ऐसी हरकत कर दी कि उसने शादी करने से साफ इनकार कर दिया। इतना ही नहीं, मामला थाने तक जा पहुंचा। दुल्हन ने थाने पहुंचकर पुलिस को पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी और दूल्हे के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। फिलहाल यह मामला इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है।

Sambhal News

यह मामला संभल जिले के बहजोई थाना क्षेत्र के एक गांव का है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, गांव निवासी एक व्यक्ति ने अपनी बेटी की शादी बदायू जिले के बिल्सी थाना क्षेत्र के एक युवक से तय हुई थी। बता दें कि 28 नवंबर की शाम गांव में बरात पहुंची थी। इस दौरान दुल्हन पक्ष ने बरातियों का स्वागत किया और खातिरदारी के साथ ही शादी की अन्य रस्में अदा की। इसी बीच जयमाला के प्रोग्राम होने के बाद दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर बैठ गए।

खबर के मुताबिक, स्टेज पर दूल्हे ने सबके सामने दुल्हन को किस कर दिया। दूल्हे द्वारा किस किए जाने के बाद दुल्हन भड़क गई और वहां से उठकर कमरे में चली गई। इस दौरान दुल्हन ने कहा, 'मैं इससे शादी नहीं करुंगी।' हालांकि, परिवार के लोगों ने दुल्हन को समझाने की कोशिश की, लेकिन वह किसी की भी बात सुनने को तैयार नहीं हुई। तो वहीं, दुल्हन के शादी से साफ इनकार करने के बाद दोनों पक्ष के लोगों के बीच हंगामा शुरू हो गया।

इस बीच दुल्हन अपने परिजनों को साथ लेकर बहजोई थाने पहुंची और थाना प्रभारी पंकज लवानिया को दूल्हे की हरकतों के बारे में बताया। इसी बीच दूल्हा पक्ष के लोग भी थाने पहुंच गए। दोनों पक्षों को समझाने की कोशिश की तो दुल्हन ने सबसे सामने कहा, 'मैं अब इससे शादी नहीं करना चाहती। मुझे इनका चाल चलन ठीक नहीं लग रहा। जो इंसान इतने लोगों के सामने ऐसी हरकत कर सकता है वह क्या ही सुधरेगा।' इसलिए इस हरकत के लिए इनके खिलाफ कार्रवाई की जाए।

ये भी पढ़ें:- मुंबई भागे सपा विधायक Irfan Solanki, भागने के लिए बदला नाम और लिया फर्जी आधार कार्ड का सहाराये भी पढ़ें:- मुंबई भागे सपा विधायक Irfan Solanki, भागने के लिए बदला नाम और लिया फर्जी आधार कार्ड का सहारा

दूल्हे पक्ष ने कही ये बात
वहीं, दूल्हे पक्ष ने भी अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि दुल्हन ने खुद दूल्हे से शर्त लगाई थी, जिसके मुताबिक अगर दूल्हा उसे स्टेज पर सबके सामने किस करेगा तो वह उसे 1500 रुपए देगी। अगर वो ऐसा नहीं कर पाया तो उसे दुल्हन को तीन हजार रुपए देने होंगे। जब इस शर्त के बारे में पुलिस ने दुल्हन से बात की गई तो उसने कहा कि दूल्हे से ऐसी कोई शर्त नहीं लगाई थी।

Comments
English summary
Sambhal News: Bride reached police station with complaint against groom
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X