• search
संभल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Bihar की महिला को आठ दिन तक Sambhal में बंधक बनाकर रखा, फिर करने लगा हैवानियत

बिहार की एक महिला को संभल के बहजोई रेलवे स्टेशन से एक व्यक्ति ने मदद के नाम पर अपने गांव में ले गया और वहां उसे आठ दिनों तक बंधक बनाकर रखा और फिर उसके साथ घिनौनी करतूत करने लगा।
Google Oneindia News
Bihar Sambhal Woman news

Bihar की रहने वाली एक महिला को उत्तर प्रदेश के Sambhal जिले में 8 दिनों तक बंधक बनाकर रखने तथा उसके साथ दरिंदगी किए जाने का शर्मनाक मामला प्रकाश में आया है। इस मामले में पुलिस द्वारा महिला के शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है। बताया जा रहा है कि गन्ने के खेत में महिला को ले जाकर वह व्यक्ति उसके साथ दरिंदगी कर रहा था। महिला द्वारा शोर मचाने के बाद ग्रामीण पुलिस को सूचना दिए। महिला को पुलिस ने बरामद किया जबकि आरोपी फरार बताया जा रहा है।

Sambhal News

बहजोई रेलवे स्टेशन से लेकर आया था गांव
पुलिस द्वारा पूछताछ में यह बात सामने आई है कि पटना की रहने वाली एक महिला का उसके पति से अनबन चल रहा है। इसी बात से नाराज होकर महिला अपने घर से निकल गई और करीब 10 दिन पहले वह संभल के बहजोई रेलवे स्टेशन पर पहुंची। रेलवे स्टेशन पर उसकी मुलाकात धनारी थाना क्षेत्र के सेमला भुड़ गांव निवासी मोहर पाल नामक व्यक्ति से हुई। बताया जा रहा है कि मोहर पाल द्वारा आश्वासन दिया गया कि वह उसे अपनी पत्नी की तरह अपने घर में रखेगा। उसके बाद वह महिला को गांव में ले गया और एक घर में उसे बंधक बना लिया। यह भी बताया जा रहा है कि इस दौरान आरोपित द्वारा महिला की आंखों पर पट्टी बांध दी गई थी और उसका मूवी बांध दिया गया था। प्रतिदिन वह महिला के पास जाता था और उसे मारता पीटता और धमकाता भी था।

गन्ने के खेत में ले जाकर करने लगा दुष्कर्म
पुलिस द्वारा बताया गया कि बुधवार को वह महिला को कमरे से निकालकर समीप में स्थित एक गन्ने के खेत में लेकर गया। गन्ने के खेत में ले जाकर वह महिला के साथ दुष्कर्म करने लगा। इस दौरान महिला द्वारा इसका विरोध किया गया तो वह नहीं माना जिससे महिला शोर मचाने लगी। महिला द्वारा शोर मचाने पर उसकी आवाज वहां से गुजर रहे ग्रामीणों को सुनाई दी। ग्रामीणों ने 112 नंबर डायल कर पुलिस को सूचना दे दिया। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और उसे वहां से मुक्त करा कर अपने साथ लेकर धनारी थाने पर आई। इस बारे में धनारी थानाध्यक्ष ललित कुमार शर्मा का कहना है कि बिहार की रहने वाली एक महिला को जंगल में स्थित गन्ने के खेत से मुक्त कराया गया है। महिला से पूछताछ की जा रही है और उसकी शिकायत के आधार पर रिपोर्ट भी दर्ज की गई है। महिला स्पष्ट रूप से कुछ नहीं बता रही है, जिसके चलते अभी कुछ कहा नहीं जा सकता है। उन्होंने यह भी कहा कि पूछताछ में आई जानकारियों के आधार पर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Uttar Pradesh by-elections Results 2022: डिंपल ने मुलायम को समर्पित की मैनपुरी की जीत, कही ये बड़ी बात Uttar Pradesh by-elections Results 2022: डिंपल ने मुलायम को समर्पित की मैनपुरी की जीत, कही ये बड़ी बात

Comments
English summary
man did wrong thing in Sambhal with woman from Bihar
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X