• search
रामपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

'...तो बच्चा पैदा होने से पहले मां से पूछता, आजम खान से पूछ लो निकलना भी है या नहीं', रामपुर में बोले Azam

Google Oneindia News

"जैसा हमारे साथ हुआ है, ऐसा अगर 4 सरकारों में रहकर हम करते तो बच्चा पैदा होने से पहले मां से पूछता की पूछ लो आजम खान से निकलना भी है या नहीं।" समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान ने अपना दर्द बयां करते हुए खुद ये विवादित बयान दिया है। आजम ने बयान रामपुर विधानसभा उपचुनाव में प्रचार के दौरान एक जनसभा में दिया है। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

Recommended Video

    Azam Khan का Rampur में अटपटा बयान, बच्चा पैदा होने से पूछ लेते है बाहर आऊं या नहीं | वनइंडिया हिंदी
    rampur by election 2022 azam khan controversial statement

    उत्तर प्रदेश में उपचुनाव के लिए मतदान से पहले नेताओं की बयानबाजी काफी चर्चा में है। हमेशा से अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले सपा नेता आजम खान ने एक बार फिर सुर्खियों में हैं। आजम खान अपना दर्द बयां करते हुए जनसभा में कहा, "जो आज हमारे और तुम्हारे साथ हुआ है। चार सरकारों में अगर मैंने ऐसा किया होता तो बच्चों तुम्हारी मुस्कुराहटों की कसम खाकर कहता हूं। बच्चा मां के पेट से पैदा होने से पहले पूछता है कि पूछ लो आजम खान से कि बाहर निकलना है कि नहीं।"

    'जिंदा हूं क्योंकि खुदकुशी इस्लाम में हराम है', आजम ने दिखाया दर्द, तो डिप्टी CM मौर्य बोले- विक्टिम कार्ड है'जिंदा हूं क्योंकि खुदकुशी इस्लाम में हराम है', आजम ने दिखाया दर्द, तो डिप्टी CM मौर्य बोले- विक्टिम कार्ड है

    रामपुर की जनता से बोले आजम - एक दिन तुम्हारे साथ भी ऐसा ही होगा

    आजम खान ने कहा कि मैं मेरी औलाद अपनी बेगुनाही अदालत के सामने साबित नहीं कर सकती। अस्पताल का सर्टिफिकेट साबित नहीं कर सकते, नगर निगम का भी साबित नही कर सके। सजा के दरवाजे पर खड़े हैं। जेल भी हमारा इंतजार कर रही हैं और जानते हो क्या सुलूक हमारे साथ हुए थे ? शायद कोई दुश्मन के साथ भी ना करे, जो हमारे साथ हुए थे। जो किसानों के साथ बिजनौर में हुए थे, कब तक सहोगे ? आज सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ है कि आजम खान का दाहिना हाथ कट कर गिर गया। ठेकेदार लोग चले गए, मालदार लोग चले गए, लेकिन वफादार लोग तो रह गए। ऐसे लोग कल भी नहीं चाहिए थे और आज भी नहीं चाहिए।

    Comments
    English summary
    rampur by election 2022 azam khan controversial statement
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X