• search
राजकोट न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

'पाकिस्तान मुर्दाबाद बोलो और 10% डिस्काउंट पाओ', गुजरात में रेस्टोरेंट के बाहर लगे पोस्टर

|

Gujarat News, राजकोट। पाकिस्तान के खिलाफ देश में कुछ लोगों का गुस्सा इंडियन एयरफोर्स की स्ट्राइक के बाद भी ठंडा नहीं पड़ा है। पाकिस्तान के नाम पर कोई ट्रैवल एजेंट टूरिस्ट्स को टूर में डिस्काउंट दे रहे हैं तो कहीं होटल-रेस्टॉरेंट्स में भोजन के रेट गिरा दिए हैं। ऐसा ही एक रेस्टॉरेंट राजकोट शहर में नजर आया है। जिसमें संचालकों ने 'पाकिस्तान मुर्दाबाद' बोलने वाले ग्राहकों को 10% डिस्काउंट देने का ऐलान किया है।

'पाकिस्तान मुर्दाबाद' लिखे पोस्टर

'पाकिस्तान मुर्दाबाद' लिखे पोस्टर

यह रेस्टोरेंट है, शहर का फर्स्ट लाइक रेस्टोरेंट। जिसमें यदि आप 'पाकिस्तान मुर्दाबाद' लिखे पोस्टर के साथ अपनी तस्वीर खींच सोशल मीडिया पर भी डालेंगे तो भी स्कीम का फायदा ले सकते हैं। इसके मालिक ने यही कहा है। अब रेस्टोरेंट का आक्रोश भी यहां भोजन की चाह रखने वाले लोगों के बीच आकर्षण का केन्द्र बन गया है।

पुलवामा के शहीदों के लिए गुजरात में व्यापारियों ने 24 घंटे में जुटाए 75 लाख, पाकिस्तान मुर्दाबाद लिख दौड़ रही बसें

'लोगों के दिलों में लगी यह आग ठंडी न हो'

'लोगों के दिलों में लगी यह आग ठंडी न हो'

रेस्टोरेंट के ऑनर मौलिक पंडया का कहना है, ''आतंकी हमले में देश के 44 जवान शहीद हुए। जिसके चलते लोगों में प्रतिशोध की आग भड़क उठी। लोगों के दिलों में लगी यह आग ठंडी न हो इसलिए उन्होंने यह स्कीम शुरु की है। इससे न सिर्फ हमारे ग्राहकों को फायदा मिलेगा, बल्कि लोगों का देश के लिए प्रेम भी बढ़ेगा।''

पाकिस्तान मुर्दाबाद के बैनर लिए चल रही बसें

पाकिस्तान मुर्दाबाद के बैनर लिए चल रही बसें

कंपनी ओरपेट द्वारा कंपनी के कर्मचारियों के आवागमन में भी हटकर पहल की गई है। यहां बसों पर 'पाकिस्तान मुर्दाबाद' के बैनर लगे हैं। इसके अलावा भी सौराष्ट्र में कई जगह ऐसा प्रदर्शन देखने को मिल रहा है।

सार्वजनिक शौचालय के लिए बनाईं 'पाकिस्तान मुर्दाबाद' की टाइल्स, सड़क पर छपे झंडे के ऊपर से गुजर रहे वाहन

पाकिस्तान मुर्दाबाद कह बेचे जा रहे जूते:

पाकिस्तान मुर्दाबाद कह बेचे जा रहे जूते:

वहीं, एक वीडियो में दिख रहा है कि एक शख्स सड़क के बीचों-बीच खड़ा होकर 'पाकिस्तान मुर्दाबाद' के नारे लगा रहा है। साथ ही वह जूतों के दाम भी बता रहा है। वह आस-पास से गुजर रहे लोगों से भी नारे लगाने की अपील कर रहा है। इस वीडियो को भी सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है। कोई इसे देशप्रेम, तो कुछ इसे राष्ट्रवाद के नाम पर मार्केटिंग का शानदार तरीका बता रहे हैं।

'पाकिस्तान मुर्दाबाद' लिखे झंडे कहीं शौचालय की ईंटों पर, तो कहीं छपे सड़कों पर, ये हैं देश में आक्रोश जाहिर करते 3 वीडियो

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Say 'Pakistan Murdabad' and get 10% discount at this restaurant
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X