• search
राजकोट न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

घर जन्मी बेटी तो मां-बाप ने रुपयों की चादर पर सुलाया, ऐसा उत्सव देखने उमड़ी भारी भीड़

|

Gujarat News in Hindi, मोरबी। गुजरात के मोरबी जिले में घर पर बेटी का जन्म होते ही परिजनों द्वारा उसे रुपयों की चादर पर सुलाया गया। यह देखने के लिए आस-पास के लोग बड़ी संख्या में वहां आ जुटे। सब उस लाडली के परिजनों की तारीफ करने लगे।

Parents Celebrate The Birth Of A Baby Girl by the currency-sheet

जानकारी के अनुसार, मोरबी के जांबुडीया गांव में रामानुज परिवार के हरेशभाई और डिम्पलबेन के घर बेटी का जन्म हुआ। मां-बाप की ओर से इस नवजात के लिए 50 रुपये से लेकर 2000 रुपए तक की करेंसी की चादर का आकार दिया गया। उस चादर पर नवजात को सुलाकर उसके जन्म का जश्न मनाया गया। इस बारे में बच्ची के माता-पिता ने कहा कि बेटी के जन्म से वो इतने खुश हैं कि अपनी खुशी बयां नहीं कर सकते। इसलिए उन्होंने बेटी को रुपयों की चादर बनाकर सुलाया है।

पढ़ें: मां-बाप ने बॉयफ्रेंड से बतियाने से मना किया तो छत से कूद गई

Parents Celebrate The Birth Of A Baby Girl by the currency-sheet

इधर, भाजपा प्रत्याशी धड़ुक पर बरसे रुपए

पोरबंदर लोकसभा सीट से भाजपा के प्रत्याशी रमेश धडुक पर जेतपुर के मेवासा गांव में हुए लोक संगीत के कार्यक्रम में रुपयों की बारिश कर दी गई। आयोजकों के अनुसार, सौराष्ट्र में लोक संगीत के कार्यक्रमों में रुपये बरसाने की परंपरा सालों से चली आ रही है। ऐसे में धडुक पर भी खांट राजपूत समाज के लोगों द्वारा रुपयों की बारिश की गई। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा तो कई तरह के सवाल उठने लगे। साथ ही, जहां ये कार्यक्रम हुआ, वहां राजकीय पक्ष द्वारा खांट राजपूत समाज को महत्व नहीं मिलने के चलते भाजपा के प्रत्याशी पर हुई रुपयों की बारिश के कारण युवा आक्रोशित हो गए थे।

गुजरात: लोकसभा चुनाव 2019 से जुड़ी सभी जानकारी यहां पढ़ें

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Parents Celebrate The Birth Of A Baby Girl by the currency-sheet
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X