• search
राजकोट न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

3 भिखारियों की पत्थर मारकर की थी हत्या, अब उसी स्टोन किलर की लाश पत्थर से कुचली हुई मिली

|

राजकोट। गुजरात में राजकोट के एक शख्स ने 3 भिखारियों की पत्थर मारकर हत्या कर दी थी। अब उसी स्टोन किलर की लाश पत्थर से कुचली हुई मिली है। उसकी पहचान महेश उर्फ हरेश (44) के तौर पर हुई। मामले की जांच में जुटे पुलिस अधिकारी ने बताया कि, जो महेश अब मृत पड़ा मिला है, उसने अपने दो साथियों के साथ अलग-अलग जगह तीन भिखारियों की पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी थी। उसके बाद तीनों हत्यारों को दस-दस साल की सजा सुनाई गई थी, जिनमें से एक की मौत हो गई थी। अब महेश उर्फ हरेश भी दुनिया में नहीं रह गया है।

rajkot crime news

बहरहाल, पुलिस महेश उर्फ हरेश की लाश का पोस्टमॉर्टम करा रही है और उसके बाद आगे की जांच कराई जाएगी। संवाददाता के अनुसार, महेश उर्फ हरेश की लाश राजकोट शहर के मवडी प्लाट के नवरंगपुरा में पड़ी मिली थी। लाश को पत्थर से कुचला हुआ पाया गया। इस मामले में चौंकाने वाली बात ये है कि इसी शख्स ने 2009 में तीन भिखारियों को पत्थर से कुचलकर मारा था। ऐसे में पुलिस वारदात को किसी के द्वारा बदला लेने के एंगल से भी देख रही है।

कार में 6 साल का बच्चा मृत मिला, खेल-खेल में घुसा था अंदर, दम घुटने से मौत, CCTV से खुलासा

घटनास्थल की छानबीन करती पुलिस की टीम के अधिकारी के मुताबिक, जहां यह लाश पड़ी थी, वहां आस-पास के लोगों को दुर्गंध आ रही थी, जिसके बाद लोगों ने देखा तो दंग रह गए। लाश के पास ही पत्थर भी पड़ा था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
a Stone Killer Found Dead in Rajkot, his Body was Crushed by Stone
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X