सेक्स रैकेट में फंसी NRI युवती, जिस्म बेचकर पति को देती थी महंगे तोहफे

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

जयपुर। राजस्थान पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए 26 वर्षीय एनआरआई महिला समेत कई लोगों को गिरफ्तार किया है। ये लोग अमीर प्रोफेशनल्स, डॉक्टर, बिल्डर और रिसॉर्ट के मालिकों तक को अपना ग्राहक बनाकर ठग चुके थे। आरोपी पहले अमीर ग्राहकों को जाल में फंसाते थे और बाद में उन्हे ब्लैकमेल करके पैसे वसूलते थे। वे ग्राहकों को एनआरआई महिला की ओर से रेप की शिकायत दर्ज कराने की धमकी देकर अपने जाल में फंसाते थे। ज्यादातर लोग समाज में अपनी इज्जत बचाने के नाम पर उनकी मांग पूरी करते थे। कुछ लोगों से कई बार पैसे लिए गए।

सेक्स रैकेट में फंसी NRI युवती, जिस्म बेचकर पति को देती थी महंगे तोहफे

2012 में रोहित नाम के लड़के से हुआ प्यार

पुलिस के मुताबिक, गुरुवार को कोटा से स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (SOG) वे रवनीत कौर नाम की महिला को गिरफ्तार किया। वह हनी ट्रैप रैकेट का हिस्सा थी जिसका भंडाफोड़ 24 दिसंबर को किया गया था। हांगकांग में पैदा हुई रवनीत पंजाब के फरीदकोट स्थित अपने गांव में रहने के लिए साल 2008 में भारत आई। वह अपनी दादी के साथ रहती थी। उसकी कहानी पूरी तरह फिल्मी है। उसने इनवेस्टमेंट मैनेजमेंट में एक साल का डिप्लोमा किया और 2009 में गुड़गांव आ गई। वहां वह एक दोस्त के परिवार के साथ रहती थी। साल 2012 में वह रोहित शर्मा नाम के एक शख्स से मिली जो एमबीए कर रहा था। उसी जगह से रवनीत बीबीए कर रही थी। वे दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे।

पढ़ें: उड़ते विमान में सो रही महिला के नाजुक अंगों से की छेड़छाड़

पैसे कमाने के लिए अपनाया शॉर्टकट

SOG के एएसपी करन शर्मा ने बताया कि वे दोनों शादी करना चाहते थे लेकिन रोहित के परिवार को दोनों का बेरोजगार होना खल रहा था और वे इस शादी के खिलाफ थे। उन्होंने कहा, 'पूछताछ के दौरान रवनीत ने बताया कि रोहित के परिवार की ओर से इनकार किए जाने पर वह पैसे कमाने के शॉर्टकट आजमाने को तैयार हो गई। 2013 में वह सेक्स रैकेट के मास्टरमाइंड अक्षत शर्मा से मिली जिसने उसे 12000 रुपये महीने की नौकरी ऑफर की। वह गैंग के दूसरे लोगों से भी मिली। गैंग को इस बात की भनक लग गई थी कि लड़की पैसों के लिए पागल है इसलिए उन्होंने भी उसका खूब इस्तेमाल किया। साल 2014 में उसे जयपुर के एक नामी बिल्डर के पास भी भेजा गया।' गैंग ने बिल्डर को रेप के आरोप में फंसाने की धमकी देकर 1.2 करोड़ रुपये मांगे। यह रवनीत की पहली डील थी जिसके लिए उसे 30 लाख रुपये मिले।

पढ़ें: फ्लाइट में कपल ने की शर्मनाक हरकत, करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग

सबकुछ छोड़कर जीना चाहती थी आराम की जिंदगी

एसपी ने बताया कि फरवरी 2016 में उसने रोहित से शादी की तो उसके पास करीब 1 करोड़ रुपये से ज्यादा पैसा था और तब तक उसने छह लोगों को ब्लैकमेल किया था। गौर करने वाली बात ये है कि रवनीत के पति को इसकी जानकारी नगीं थी। वह शादी के बाद रैकेट छोड़कर आम जिंदगी जीना चाहती थी। उसने रोहित के लिए महंगे तोहफे खरीदने और ऐशोआराम में सारा पैसा खर्च कर दिया। उसने कहा कि वह रोहित के परिवार को यह जताना चाहती थी कि लड़की भी बेहतर पैसे कमा सकती है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Woman born in hong kong arrested for involvement in sex racket.
Please Wait while comments are loading...