• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

VIDEO: झगड़े में कुएं में कूद गए 2 सगे भाई, 5 घंटे की मशक्कत में एक को ही बचा पाए गांववाले

|

धौलपुर। राजस्थान में धौलपुर जिले के कौलारी थाना क्षेत्र स्थित गांव परौआ में 2 भाइयों के बीच झगड़ा हो गया था। वे दोनों कुएं में कूद गए। गांववालों को पता चला वे उन्हें बचाने में जुट गए। मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। भीड़ ने रस्सियों के सहारे बड़े भाई को कुएं से जिंदा निकाल लिया। हालांकि, छोटा भाई कुएं के गहरे पानी में समा गया। करीब 3 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद लोहे के कुंडों द्वारा उस छोटे भाई के शव को बाहर निकाला जा सका। जैसे ही मृतक बाहर निकाला गया तो परिजन दहाड़े मारकर रोने लगे।

Watch video: two brother jumped in the well, villagers saved one in 5 hours rescue

संवाददाता के अनुसार, कुएं में कूदे दो युवकों को बचाने गांववाले करीब 5 घंटे तक जूझते रहे। सूचना दिए जाने के बावजूद स्थानीय कौलारी थाना पुलिस और उपखंड प्रशासन के किसी भी कर्मचारी ने घटनास्थल पर पहुंचने तक की जहमत नहीं उठाई। ग्रामीणों में भारी आक्रोश देखा गया। परिजनों ने बिना कानूनी कार्रवाई कराये हुए मृतक का अंतिम संस्कार कर दिया।

दो भाइयों में हुआ था झगड़ा, पहले छोटे ने छलांग लगाई

एक गांववाले ने बताया कि कौलारी थाना क्षेत्र के गांव परौआ में दो सगे भाई 26 वर्षीय आकाश कुशवाह और 23 वर्षीय पाताल कुशवाह पुत्र रामबाबू कुशवाह के बीच झगड़ा हुआ था। इसी दौरान छोटे भाई पाताल ने पड़ोस में ही गहरे कुएं में छलांग लगा दी। जैसे ही छोटे भाई ने कुएं के गहरे पानी में छलांग लगाई तो बड़े भाई आकाश ने भी छोटे भाई को बचाने के लिए छलांग लगा दी। दोनों भाइयों को कुछ लोगों ने कुंए में कूदता हुआ देखा। जिसके बाद हड़कंप मच गया। गांववाले उस कुएं के पास जुटने लगे। करीब 5 घंटे की मशक्कत में दोनों को बाहर निकाल लिया गया। मगर, उन दोनों में से एक को ही बचाया जा सका।

यह भी पढ़ें: टीचर के ट्रांसफर पर बिलख-बिलखकर रोए बच्चे, गांववालों को भी आ गए उसकी विदाई में आंसू

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Watch video: two brother jumped in the well, villagers saved one in 5 hours rescue
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X