• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

ये है राजस्थान के दलित का वो VIDEO जिसमें पार हुई हैवानियत की सारी हदें, केंद्रीय मंत्री मेघवाल पहुंचे नागौर

|

नागौर। राजस्थान के नागौर जिले के करणु गांव में दलित युवकों के साथ हुई अमानवीय घटना पर सियासत शुरू हो गई है। करणु गांव में करीब आधा दर्जन युवकों द्वारा चोरी के संदेह में दलित युवक को अर्द्धनग्न कर उसके प्राइवेट पार्ट में पेचकस और पेट्रोल डाल दिया गया था। 16 फरवरी की इस घटना का दो दिन पहले वीडियो वारयल हुआ।

राहुल गांधी ने भी किया था ट्वीट

राहुल गांधी ने भी किया था ट्वीट

गुरुवार को इस मामले में राहुल गांधी और अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने ट्वीट किए। इनके अलावा आरएलपी के तीन विधायकों ने विधानसभा में धरना देकर प्रदर्शन भी किया। इधर, राजस्थान प्रदेश कांग्रेस ने नागौर के गांव करणु के पूरे मामले पर मंत्री मास्टर भंवरलाल मेघवाल की अध्यक्षता में एक कमेटी का गठन किया। वहीं, दूसरी ओर भाजपा के दिग्गत नेता और बीकानेर सांसद केंद्रीय मंत्री अर्जुन मेघवाल ने नागौर पहुंचकर पूरे मामले की जानकारी ली।

Rajasthan : दूध निकालने के दौरान महिला पर गिरी भैंस, 5 मिनट में भैंस ने तोड़ दिया दम, VIDEO

 केन्द्रीय मंत्री मेघवाल बोले गहलोत जिम्मेदार

केन्द्रीय मंत्री मेघवाल बोले गहलोत जिम्मेदार

नागौर सर्किट हाउस में मीडिया से रूबरू होते हुए केंद्रीय मंत्री अर्जुन मेघवाल ने कहा कि दलित अत्यचार के इस मामले के लिए सीधे तौर पर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जिम्मेदार हैं, क्योंकि गहलोत राजस्थान के मुख्यमंत्री होने के साथ साथ गृहमंत्री भी हैं। मेघवाल की मानें तो राजस्थान की सरकार दो भागों में बंटी हुई है। एक भाग मुख्यमंत्री का है और दूसरा भाग उप मुख्यमंत्री का है। इसके कारण प्रदेश में दलित अत्याचार के ऐसे मामले बढ़ रहे हैं।

 पुलिस ने समय पर नहीं की कार्रवाई

पुलिस ने समय पर नहीं की कार्रवाई

तीन दिन तक सोशल मीडिया पर नागौर दलित अत्याचार का यह वीडियो वायरल हो रहा था तो पुलिस ने एक्शन क्यों नहीं लिया। इससे साबित होता है कि पुलिस का सूचना तंत्र फेल हो चुका है। उन्होंने पीड़ित परिवार के लिए राज्य सरकार से विशेष सहायता पैकेज जारी कराने की मांग की है। इस दौरे के दौरान केंद्रीय मंत्री के साथ विधायक मदन दिलावर, नागौर विधायक मोहनलाल चौधरी सहित अनेक भाजपा नेता मौजूद रहे।

अलवर में गिरा उल्का पिंड! तड़के 5 बजे रोशनी से जगमग हो उठा इलाका, देखें CCTV कैमरे में कैद घटना

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Viral video of Rajasthan Nagaur Dalit youth pouring petrol in private parts
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X