• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बेटी की मौत के डेढ़ माह बाद महिला ने की अपनी छोटी बहन की हत्या, फिर करती रही यह नाटक

|

टोंक। राजस्थान के टोंक जिले में एक लड़की की चाकू से गला रेतकर हत्या करने के मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। लड़की की हत्या उसकी बहन बड़ी बहन ने की थी। पुलिस पूछताछ में आरोपी बहन ने पूरी वारदात को सिलसिलेवार बयां किया, जिसे सुनकर पुलिस की भी रूह कांप उठी।

Tonk Police Solved minor girl murder Case Sister Arrested

सोमवार को पुलिस ने हत्या की आरोपी बड़ी बहन को गिरफ्तार कर लिया है। टोंक पुलिस अधीक्षक आदर्श सिूध ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी गीता पत्नी मोहनलाल मीणा राणोली थाना इलाके के गांव पीपलू हाल पीली तलाई की रहने वाली है। सोमवार सुबह 14 साल साल की लाली का शव पीली तलाई के समीप झाड़ियों में पड़ा मिला था। धारदार हथियार से उसका गला रेता हुआ था। पुलिस जांच में सामने आया कि मृतका की बड़ी बहन की बेटी की डेढ़ माह पूर्व संदिग्धवास्था में मौत हो गई थी।

Jaipur : अमरसर ग्राम पंचायत के सरपंच की गोली मारकर हत्या, बाइक पर सवार होकर आए हमलावर

बड़ी बहन गीता अपनी बेटी की मौत की जिम्मेदार छोटी बहन लाली को मानती थी। इस वजह से वह उससे रंजिश रखने लगी थी। इसके अलावा लाली अपनी बहन व जीजा पर नजर भी रखती थी। वह कई बार उन्हें कहीं आने जाने पर टोकती भी थी। पुलिस ने बताया कि वारदात के दिन मृतका किशोरी लाली व गीता जंगल में चारा लेने गई थी। इस दौरान उनके बीच फिर से झगड़ा हो गया। इसमें मृतका ने गुस्से में यह कह दिया कि डेढ़ महीने पहले ही उसने भांजी की गला दबाकर हत्या की थी।

इससे गीता गुस्सा हो गई और उसने पावड़े व पत्थर से लाली पर वार कर दिया। जब वह अचेत हो गई तो उस पर टूटी बोतल से भी वार किए और चाकू से गला रेत दिया। बाद में आरोपी घर आ गई और छोटी बहन को तलाशने का दिखावा करने लगी। जांच के बाद पुलिस ने आरोपी गीता को गिरफ्तार कर लिया। वहीं मामले का खुलासा करने में अहम भूमिका निभाने वाली कांस्टेबल प्रियंका, मनीषा, रिंकू व उमा को पुलिस अधीक्षक ने नकद इनाम देने की घोषणा की।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Tonk Police Solved minor girl murder Case Sister Arrested
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X