• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Sikar : मुस्लिम युवक-हिन्दू युवती की शादी के बाद मुम्बई से गिरफ्तारी होने पर खुले Love Jihad के कई राज

|

Sikar News in Hindi, सीकर। राजस्थान के सीकर में हिन्दू युवती व मुस्लिम युवक की शादी ( Sikar Love Jihad Case ) में मामले में नया खुलासा हुआ है। पिछले दिन से लापता आरोपी युवक इमरान भाटी उर्फ कबीर शर्मा को सीकर पुलिस ने मुंबई के पालघर जिले के नियामत नगर से गिरफ्तार किया है। उसे देर रात्रि पुलिस सीकर लेकर पहुंची है। युवक और युवती से पूछताछ की जा रही है।

Sikar love jihad case latest Update Couple arrested from Mumbai

सीकर शहर डीएसपी सौरभ तिवारी ने बताया है कि युवती के जो दो वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुए थे। उन दोनों वीडियो के बारे युवती ने बताया है कि उससे ये वीडियो डरा-धमकाकर बनाए गए थे। इसके बाद यूट्यूब पर अपलोड करके वायरल करवा दिए गए। जांच अधिकारी पूरे मामले की गंभीरता से जांच कर रहे हैं। जांच के बाद पुलिस इन्हें कोर्ट में पेश करेगी। सीकर पुलिस ने नालासोपारा मुंबई पुलिस की मदद से इन्हें गिरफ्तार किया है।

यहां क्लिक करके देखें सीकर की युवती के वायरल वीडियो

( Sikar Bride Case ) बता दें कि 25 मई को सीकर कोतवाली थाने में युवती के पिता ने तीन बच्चों के पिता इमरान भाटी के खिलाफ कबीर शर्मा बन कर शादी करने 5 लाख रुपए के गहने कपड़े 11 लाख रुपए नकदी ले जाने का मामला दर्ज कराया था। मामला उजागर होने के बाद युवक व युवती लापता था। इनकी तलाश में जुटी सीकर पुलिस ने मुम्बई पहुंची। मुंबई वेस्ट के पालघर जिले के निमावत नगर से दोनों को सीकर लाया गया है।

sikar hindu girl muslim boy Marriage

बिजनेसमैन बनकर शादी का झांसा

सीकर पुलिस की शुरुआती जांच में यह बात सामने आई कि युवक ने बिजनेसमैन बनकर युवती को शादी का झांसा दिया। इसके बाद धर्म परिवर्तन कर इमरान कथित तौर पर कबीर शर्मा बन गया। पुलिस थाने में युवक के खिलाफ फर्जी से तरीके शादी का मामला दर्ज होने के बाद युवती के दो वीडियो वायरल हुए थे, जिसमें उसने अपने परिजनों के आरोपों को नकारते हुए युवक से अपनी मर्जी से शादी करने की बात कह रही थी। दोनों वीडियों में कई कट लगे हुए हैं। वीडियो कुल 16 मिनट के हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Sikar love jihad case latest Update Couple arrested from Mumbai
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X