• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

SDM-शिक्षका की लव स्‍टोरी : रात को चुपके से टीचर के घर में घुसे, ग्रामीणों ने बाहर से दरवाजा कर दिया बंद

|
Google Oneindia News

पाली, 16 अगस्‍त। राजस्‍थान में एक आरएएस अधिकारी और महिला शिक्षिका की लव स्‍टोरी सुर्खियों में है। इन्‍हें रात को ग्रामीणों ने महिला के घर बंधक बना लिया। पुलिस ने आकर मुक्‍त करवाया। इनके खिलाफ विभागीय कार्रवाई भी हुई है। दोनों को निलंबित कर मुख्‍यालय बदला गया है।

अजय सिंह अमरावत उपखंड अधिकारी मारवाड़ जंक्‍शन

अजय सिंह अमरावत उपखंड अधिकारी मारवाड़ जंक्‍शन

दरअसल, आरएएस अधिकारी अजय सिंह अमरावत पाली जिले के मारवाड़ जंक्‍शन में उपखंड अधिकारी पद पर तैनात हैं जबकि महिला सरकारी स्कूल की प्रधानाचार्य हैं। शिक्षिका का घर गुडा मोकम सिंह गांव में है। इन दोनों के बीच काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिसका पूरे गांव में पता चल गया।

पूर्व ग्रामीणों ने इसका विरोध भी जताया

पूर्व ग्रामीणों ने इसका विरोध भी जताया

मीडिया की खबरों के मुताबिक ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि मारवाड़ जंक्‍शन एसडीएम अजय सिंह अक्‍सर रात को अपनी कार में सवार होकर सरकारी स्कूल की प्रधानाचार्य के घर आते हैं। रातभर शिक्षिका के घर रुकने के बाद सुबह वापस चले जाते हैं। पूर्व ग्रामीणों ने इसका विरोध भी जताया, लेकिन एसडीएम पर कोई असर नहीं हुआ।

एसडीएम की गाड़ी के टायरों की हवा निकाल दी

एसडीएम की गाड़ी के टायरों की हवा निकाल दी

अब खबर है कि शुक्रवार रात को भी मारवाड़ जंक्‍शन उपखंड अधिकारी अजय सिंह अमरावत शिक्षिका के घर कार लेकर आए थे। इसका पता लगने पर ग्रामीणों ने शिक्षिका के घर के बाहर खड़ी एसडीएम की गाड़ी के टायरों की हवा निकाल दी और घर के दरवाजा बाहर से बंद कर दिया। फिर पुलिस को सूचना कर दी।

किसी ग्रामीण ने वीडियो बना लिया

किसी ग्रामीण ने वीडियो बना लिया

सूचना पाकर पाली जिले की जोजावर चौकी से एएसआई मौके पर पहुंचे। उन्‍होंने शिक्षिका के घर में करीब 16 घंटे से बंधक उपखंड अधिकारी को बाहर निकाला और निजी गाड़ी बैठाकर गांव से बाहर भिजवाया। इस घटना का किसी ग्रामीण ने वीडियो बना लिया, जिसमें एसडीएम शिक्षिका के घर से चेहरा छुपाते हुए निकलते और गाड़ी में बैठकर जाते दिख रहे हैं।

शिक्षिका ने जवाब दिया कि उनके घर में कोई नहीं है

इससे पहले जब ग्रामीणों को पता चला कि शिक्षिका के घर एसडीएम आए हैं तो ग्रामीण पहुंचे और शिक्षिका को अंदर से बंद दरवाजा खोलने को बोला। तब शिक्षिका ने जवाब दिया कि उनके घर में कोई नहीं है। इस पर ग्रामीणों ने दरवाजा बाहर से बंद कर दिया। शनिवार को दोपहर जोजावर चौकी से पुलिसकर्मी सादा वर्दी में पहुंचे और वहां से एसडीएम को निकालकर अपने साथ ले गए। एसडीएम मुंह पर रूमाल बांधे नजर आए।

सिविल सेवा (आचरण) का दोषी मानते हुए सस्पेंड कर दिया

सिविल सेवा (आचरण) का दोषी मानते हुए सस्पेंड कर दिया

इधर, राजस्‍थान सरकार ने एसडीएम अजय कुमार अमरावत को सिविल सेवा (आचरण) का दोषी मानते हुए सस्पेंड कर दिया है। उनका मुख्‍यालय पाली जिले से जयपुर किया गया है। हालांकि, रविवार को कुछ गांवों के ग्रामीणों ने जिला कलक्टर के समक्ष पेश होते हुए उपखंड अधिकारी अजय का समर्थन किया था। इस बीच मारवाड़ जक्शन के पूर्व विधायक केसाराम चौधरी ने जिला प्रशासन से एसडीएम को हटाने की मांग की।

IPS Amit Lodha के ऑफिस में आई महिला ने टेबल पर चढ़कर पकड़ा हाथ, बोली-'I Love You, बना लो दूसरी बीवी'<br/>IPS Amit Lodha के ऑफिस में आई महिला ने टेबल पर चढ़कर पकड़ा हाथ, बोली-'I Love You, बना लो दूसरी बीवी'

पाली जिला शिक्षा अधिकारी राहुल सुल्‍तान ने बताया कि शिक्षिका मिडिल स्‍कूल में संस्‍था प्रधान हैं। एसडीएम को उनके घर पर ग्रामीणों द्वारा बंधक बना लिए जाने के मामले में उसे निलंबित किया गया। निलंबन अवधि में उसका ज्‍वाइंट डायरेक्‍टर कार्यालय पाली रखा गया है।

Comments
English summary
RAS Ajay Singh Amrawat SDM Marwar Junction teacher love story viral in Pali Rajasthan
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X