• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

राजस्थान: भीलवाड़ा में पटरियों पर मिला प्रत्याशी का शव, परिजनों ने जताई चुनावी रंजिश में हत्या की आशंका

|

भीलवाड़ा। राजस्थान के भीलवाड़ा जिले के माण्डल थाना क्षेत्र में आरजिया-भीलवाड़ा-अजमेर रेल मार्ग पर धुलखेड़ा के बीच दो दिन से लापता वार्ड पंच प्रत्याशी की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दी है।

Missing ward Member Found dead on Bhilwara Ajmer Railway Track

एएसआई कान सिंह राठौड़ ने बताया कि आरजिया-धुलखेड़ा के बीच रेलवे ट्रेक के निकट बीती देर रात देवगढ़ थाना क्षेत्र के आंजना से वार्ड पंच प्रत्याशी नारायण लाल रैगर की लाश मिली है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को माण्डल सीएचसी में रखवा कर मृतक के परिजनों को सूचना दी।

पंचायत चुनाव 2020 : राजस्थान में यह है 'सरपंच दम्पति', 32 साल से इन्हें कोई नहीं हरा पायापंचायत चुनाव 2020 : राजस्थान में यह है 'सरपंच दम्पति', 32 साल से इन्हें कोई नहीं हरा पाया

पुलिस थाने पहुंचे परिजनों ने नाम वापसी को लेकर धमकियां मिलने का आरोप लगाते हुए हत्या की आशंका जताई है। पुलिस ने मामले को संदिग्ध मान जांच शुरू की है। मृतक के भाई ने बताया कि नारायण की मृत्यु के कुछ दिन पहले जब उसे जानकारी हुई कि पूर्व सरपंच के विरोधी प्रत्याशी के लिए उसने गाड़ी किराए पर लगा रखी थी। जिसे लेकर नारायण को लगातार धमकियां मिल रही थी कि वह उसके भाई को बोलकर गाड़ी हटवा देवे अन्यथा अंजाम अच्छा नहीं होगा।

इस पर नारायण काफी सहमा हुआ था। उसने भाई को मना भी किया था कि वह गाड़ी वहां से हटा देवे और कुछ दिनों बाद वह घर से लापता हो गया था। अब उसका शव मांडल स्थित रेलवे ट्रैक पर मिला है। पुलिस उपनिरीक्षक कान सिंह राठौड़ का कहना है कि परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर जांच शुरू कर दी गई है।

English summary
Missing ward Member Found dead on Bhilwara Ajmer Railway Track
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X