सुकून के लिए जाना चाहता था जेल, थाने में पहले पत्नी को पीटा फिर ACP को मुक्का मारा

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

जयपुर। पति-पत्नी के बीच झगड़ा होना एक आम बात है लेकिन एक पति अपनी पत्नी से इतना परेशान हो गया कि वह कुछ दिन शांति से गुजारने के लिए जेल जाना चाहता है। घटना जयपुर के महारानी फार्म की है। कपड़ा कारोबारी योगेश गोल्या और उनकी पत्नी नूपुर के बीच आए दिन झगड़े होते रहते हैं। रोज-रोज के झगड़ों से परेशान पति-पत्नी पुलिस स्टेशन जा पहुंचे। महिला ने पति पर मारपीट का आरोप लगाया। इस पर पति ने बोला कि मुझे जेल भेज दो मैं कुछ दिन शांति से रहना चाहता हूं।

मैंने थाने में पत्नी को पीटा, मुझे गिरफ्तार कर लो

मैंने थाने में पत्नी को पीटा, मुझे गिरफ्तार कर लो

इसी दौरान एसीपी मानसरोवर देशराज यादव भी थाने पहुंच गए। वहां दंपत्ति को बैठा देखकर कारण पूछा तो पति पत्नी के आरोप प्रत्यारोप शुरू हो गए। एसीपी देशराज यादव ने समझाया-घर के झगड़े में ऐसे कैसे गिरफ्तार कर लें। योगेश ने ऐसा सुनते ही नूपुर की पीठ पर तीन-चार मुक्के मारे। फिर बोला-अब तो मैंने थाने में पत्नी को पीटा, मुझे गिरफ्तार कर लो। इसके बाद भी एसीपी अन्य पुलिसकर्मी दोनों को समझा-बुझाकर घर जाने की सलाह देते रहे।

ACP को मारा मुक्का

ACP को मारा मुक्का

इसी बीच योगेश अचानक कुर्सी से उठकर एसीपी देशराज यादव के पास गया और उनके मुंह पर मुक्का जड़ दिया। ​योगेश के मुक्का मारने के बाद एसीपी के मुंह से खून निकलने लगा। इस घटना से थाने में मौजूद पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया। तत्काल पुलिसकर्मियों ने योगेश को दबोच लिया।

मैने तो थप्पड़ जेल जाने के लिए ही मारा

मैने तो थप्पड़ जेल जाने के लिए ही मारा

इसके बाद पुलिस ने पत्नी के सामने ही योगेश की जमकर धुनाई कर दी। राजकार्य में बाधा की रिपोर्ट दर्ज की। नूपुर की शिकायत पर मारपीट का केस भी दर्ज कर लिया। शुक्रवार को कोर्ट ने योगेश को जेल भेज दिया। गिरफ्तारी के वक्त आरोपी योगेश जोर-जोर से चिल्लाता हुआ बोल रहा था कि मैने तो थप्पड़ जेल जाने के लिए ही मारा है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
husband beats wife and police officer in jaipur
Please Wait while comments are loading...