• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

राजस्थान के इस बच्चे का डांस देखकर मुरीद हुए गुरु रंधावा, दिया एल्बम में काम करने का ऑफर

By राम मेहता
|

बारां। राजस्थान के एक बच्चे का डांस वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। स्कूल के क्लास रूम में डांस करता यह छात्र सोशल मीडिया में छा गया है। लाखों लोग इसके वीडियो को देख चुके हैं। पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा ने इसका वीडियो शेयर करते हुए साथ काम करने की इच्छा तक जाहिर की है।

दीपक सहरिया है चौथी कक्षा का छात्र

दीपक सहरिया है चौथी कक्षा का छात्र

बता दें कि यह वायरल वीडियो राजस्थान के बारां जिले के शाहाबाद पंचायत समिति के पेनावदा के राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय का है। डांस करने वाला बच्चा दीपक सहरिया का जन्म 24 जनवरी 2010 है। चौथी कक्षा का छात्र है। आदिवासी समुदाय से है। इसके डांस स्टेप देखकर हर कोई फैन हो गया है।

SundaRam Verma Sikar : 3 बार लगी सरकारी नौकरी ठुकराकर अपनाई खेती, मिलेगा पद्म श्री अवार्ड

 'हाय नी हाय नखरा तेरा नी' पर डांस

'हाय नी हाय नखरा तेरा नी' पर डांस

राजस्थान के बारां जिले के सरकारी स्कूल में 26 जनवरी 2020 की तैयारियां चल रही थी। उस दौरान टीचर मनीष कुमावत छात्र दीपक को पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा के गाने 'हाय नी हाय नखरा तेरा नी' तैयारी करवा रहे थे। उसी दौरान दीपक का वीडियो बना लिया। उसे फेसबुक पर अपलोड कर दिया, जो देखते ही देखते वायरल हो गया। वीडियो को 24 जनवरी को खुद गुरु रंधावा ने अपने फेसबुक व इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है।

गुरु रंधावा ने जताई मिलने की इच्छा

बारां के छात्र का वायरल वीडियो शेयर करते हुए गुरु रंधावा ने लिखा कि इसे देखने और बढ़ावा देने की जरूरत है। मेरे गाने को चुनने और अपने शानदार डांस दिखाने के लिए बहुत अच्छी प्रतिभा हो। धन्यवाद। मुझसे मिलना और मेरे संगीत वीडियो में काम करना पसंद करोगे।

आदिवासी समाज ने दिए म्यूजिक सिस्टम

आदिवासी समाज ने दिए म्यूजिक सिस्टम

​पिछले तीन दिन से दीपक पूरे आदिवासी समाज में चर्चा का विषय बना हुआ है। 26 जनवरी 2020 को आदिवासी समाज के लोगों ने दीपक की प्रतिभा को आगे लाने के लिए इसे म्यूजिक सिस्टम भी प्रदान किए हैं। बता दें कि दीपक के पिता मनोज सहरिया ट्रैक्टर चालक हैं। मां मजदूरी करती है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
baran Govt school Boy dance video viral Guru Randhawa also share it
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X