• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल पर बाड़मेर में हमले की कोशिश, युवक ने गिरेबान पकड़कर मारना चाहा चाकू, देखें VIDEO

|

बाड़मेर। राजस्थान में नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल को लेकर गुरुवार को बड़ी खबर सामने आई है। सांसद हनुमान बेनीवाल पर जानलेवा हमला किया गया है। एक युवक ने उनकी गिरेबान पकड़कर नीचे गिराने की कोशिश की। आरोप है कि युवक के पास चाकू भी था। हनुमान बेनीवाल के साथ अचानक हुई इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

 किसानों को मुआवजा दिलवाने की मांग

किसानों को मुआवजा दिलवाने की मांग

जानकारी के अनुसार राजस्थान के सरहदी जिले बाड़मेर में इन दिनों पाकिस्तान की ओर से टिड्डियों के हमला कर रखा है, जिससे बाड़मेर में फसलों को काफी नुकसान हुआ है। किसानों को फसल खराबे का मुआवजा दिलवाने की मांग को लेकर नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल के नेतृत्व में गुरुवार को बाड़मेर जिला कलेक्ट्रेट का घेराव किया गया था।

सरपंच चुनाव 2020 : राजस्थान में वोटरों को रुपए बांटते प्रत्याशियों के ये दो वीडियो हो रहे वायरलसरपंच चुनाव 2020 : राजस्थान में वोटरों को रुपए बांटते प्रत्याशियों के ये दो वीडियो हो रहे वायरल

    Rajasthan Nagaur MP Hanuman Beniwal पर Barmer में जानलेवा हमला, सामने आया Video | वनइंडिया हिंदी
     मंच तक पहुंचकर युवक ने पकड़ी कॉलर

    मंच तक पहुंचकर युवक ने पकड़ी कॉलर

    बाड़मेर कलेक्ट्रेट के बाहर आयोजित सभा को हनुमान बेनीवाल सम्बोधित कर रहे थे। इसी दौरान भीड़ में से निकलकर अचानक मंच पर पहुंचा और हनुमान बेनीवाल की गिरबान पकड़ ली। युवक हनुमान बेनीवाल को नीचे गिराना चाह रहा था। हालांकि बेनीवाल गिरे नहीं। यह पूरा घटनाक्रम मोबाइल कैमरे में कैद हो गया, जो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है।

     बाड़मेर पुलिस की मौजदूगी में नागौर सांसद पर हमला

    बाड़मेर पुलिस की मौजदूगी में नागौर सांसद पर हमला

    इस मामले में सांसद हनुमान बेनीवाल ने कहा कि वे शांतिपूर्ण ढंग से बाड़मेर कलेक्ट्रेट के बाहर किसानों की मांग को उठा रहे थे। इसी दौरान एक सिरफिरा पागल युवक और गिरबान पकड़कर नीचे गिराने लगा। उसके हाथ में चाकू भी था। वहां बाड़मेर पुलिस भी मौजूद थी। इससे पहले भी बाड़मेर में पुलिस की मौजूदगी में मेरे पर जानलेवा हमला हो चुका है।

    राजस्थान में जंगलराज-हनुमान बेनीवाल

    राजस्थान में जंगलराज-हनुमान बेनीवाल

    बाड़मेर में खुद पर हुए हमले के बाद हनुमान बेनीवाल ने राजस्थान सरकार पर निशाना साधा और बोले कि राजस्थान में अशोक गहलोत और सचिन पायलट कानून व्यवस्था पटरी से उ​तर गई है। बाड़मेर ही नहीं बल्कि पूरे राजस्थान में कानून व्यवस्था की स्थिति जंगलराज जैसी है। गहलोत और पायलट के झगड़े में जनता पिस रही है।

    English summary
    Attack on Hanuman beniwal in Barmer Video Viral in Rajasthan
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X