• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बाड़मेर पुलिस पर आरोप : जुआरियों से 10 वसूले, दिखाए सवा दो लाख, शेष रुपए डकार गए

|

बाड़मेर। एक तरफ कोविड-19 महामारी में जहां पुलिसकर्मी दिन रात अपनी ड्यूटी कर कोरोना को हराने में लगे हुए हैं। वहीं, बाड़मेर कोतवाली थाना पुलिस के कुछ कार्मिकों की वजह से खाकी पर आरोप लगे हैं। आरोप है कि बाड़मेर कोतवाली पुलिस की एक टीम ने 4 दिन पहले जुआरियों को पकड़ने के लिए एक घर में छापा मारा था। उसके बाद वहां पर 13 लोगों की ओर से जुआ खेलना बताया जा रहा है, लेकिन पुलिस ने महज 7 लोगों को ही गिरफ्तार किया।

note

दो लाख 27 हजार रुपए ही जुआ राशि बरामद की थी, जिससे पुलिस की भारी किरकिरी हो रही है। कोतवाली पुलिस की टीम पर ये भी आरोप है कि उस जुआ प्रकरण में राशि 10 लाख से अधिक रुपए और कोतवाली पुलिस ने 2 लाख 27 हजार रुपए बताकर लाखों रुपए डकार लिए वहीं पुलिसकर्मियों पर जुआरियों से सांठगांठ करने का आरोप लगा है।

Hello Mommies : उदयपुर पुलिस की इन महिला DSP ने गर्भवती महिलाओं के लिए शुरू की अनूठी पहल

जब इस पूरी कार्रवाई के दूसरे दिन इन सब चीजों को लेकर सोशल मीडिया पर खबर चलने लगी और कुछ जुआरियों को पैसे लेकर को छोड़ने कि खबरें लगातार वायरल हो होने लगी। वहीं, एसपी आनंद शर्मा ने गंभीरता से लेते हुए इसकी जांच एएसपी खीवसिंह भाटी को सौंपी है। इस पूरे मामले में एएसपी खीवसिंह भाटी ने बताया कि 14 मई को कोतवाली थाना पुलिस की टीम ने कार्रवाई करते हुए 7 युवकों को गिरफ्तार कर दो लाख 27 हजार की जुआ राशि बरामद करने का मामला दर्ज किया है।

इस कार्रवाई को लेकर लगातार सोशल मीडिया पर खबरें वायरल हो रही थी। जिसे देखते हुए एसपी आनंद शर्मा ने इसे गंभीरता से लेते हुए इसकी जांच मुझे सौंपी है। इस मामले में 3 पक्षों के बयान लेकर अपनी रिपोर्ट प्रस्तुत करूंगा। बता दें कि इससे पहले भी जुआरियों के साथ शहर कोतवाली का लेनदेन का मामला सामने आ चुका है, जिस पर तत्कालीन एसपी की ओर से इस पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया गया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Allegation on Barmer Kotwali Police in case of gambling
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X