• search
रायबरेली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

'टूट जायेगा डंका, फुस्स हो जायेगी प्रियंका', रायबरेली में लगे पोस्टर

|

Raebareli News, रायबरेली। लोकसभा चुनाव 2019 से पहले उत्तर प्रदेश में सियासी सरगर्मी तेज हो गई है। यहां राजनीतिक दलों के द्वारा एक-दूसरे पर हमले तेज कर दिए गए हैं। बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 3 मार्च को कांग्रेस के गढ़ अमेठी का दौरा करेंगे। पीएम मोदी के अमेठी दौरे से पहले शनिवार को बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की विवादित होर्डिंग रायबरेली शहर में लगवाई है।

BJP comes up with new poster against Priyanka Gandhi

क्या लिखा है होर्डिंग में

इस होर्डिंग में योगी समर्थक ने लिखा, "टूट जाएगा डंका, फुस्स हो जाएंगी प्रियंका"। रायबरेली शहर में लगी इस होर्डिंग के बाद कांग्रेसियों में आक्रोश है। वहीं कांग्रेस कार्यकर्ता तत्काल जिला प्रशासन से होर्डिंग हटवाने की मांग कर रहे है। कांग्रेस कार्यकर्ता ने कहा कि ऐसे योगी सेवकों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए।

कल अमेठी में होंगे नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री मोदी इस प्रोजेक्ट को लेकर अमेठी आ रहे हैं। इसके अलावा जनपद से जुड़ी हुई अनेक परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास भी करेंगे। योगी ने कहा कि इसी उद्देश्य से कार्यक्रम की तैयारियों की समीक्षा करने वे और प्रदेश अध्यक्ष यहां पर आए हैं। जनपद में विकास की प्रक्रिया अब तीव्र गति से विकास की प्रक्रिया में आगे बढ़ता हुआ दिखाई देगा।

कांग्रेसियों में है गुस्सा

कांग्रेस जिलाध्यक्ष वीके शुक्ला ने कहा कि ऐसे लोगों के खिलाफ प्रसाशन को कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए। अगर प्रशासन इस मामले में कार्रवाई नहीं करता है तो कांग्रेस के समर्थक और पार्टी के लोग इसका मुंहतोड़ जवाब देंगे। यह मामला पूरा राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी से संबंधित है इसको लेकर लोगों में ज्यादातर यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में गुस्सा है।

किसान का बेटा हेलीकॉप्टर से दुल्हन लेने पहुंचा, देखने को जुटी भीड़

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
BJP comes up with new poster against Priyanka Gandhi
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X