• search
पंजाब न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Video: मोहाली मेले में बड़ा हादसा, 50 फीट की ऊंचाई से गिरा झूला, महिला और बच्चों समेत 10 घायल

Google Oneindia News

नई दिल्ली, 04 सितंबर। पंजाब के शहर मोहाली में सोमवार देररात एक बड़ा हादसा हो गया है। मोहाली मेले में एक झूला अचानक टूटकर नीचे गिर गया है। झूले में बैठी महिलाओं ओर बच्चों में 10 लोग बुरी तरह जख्मी हो गए हैं। सभी घायलों को स्थानीय अस्पताल पहुंचाया गाया है।

Mohali fair Accident

मोहाली के सेक्टर 65 में मेला लगा हुआ है। रविवार को अवकाश का दिन होने के कारण यहां अच्छी खासी भीड़ थी। मेले में लगे एक झूले पर महिलाओं ओर बच्चे बैठे थे। ये झूला जमीन से करीब 50 फीट ऊपर था। तभी अचानक टूटकर निचे गिर गया। इस हादसे में झूले पर बैठे महिलाएं और बच्चे जख्मी हो गए।

बताया जा रहा है करीब 10 लोग ऐसे हैं जिन्हें गंभीर चोटें आईं हैं। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस और जिला प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंच गए। सभी घायलों को स्थानीय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

हादसे के बाद स्थल पर अफरा तफरी मच गई। बताया जा रहा है कि हादसे में घायलों की हालत खतरे से बाहर है। हादसे में करीब 18 से 20 लोग घायल हुए हैं। वहीं झूले के गिरने को लेकर प्रशासन जांच कर रहा है। लोगों ने आरोप लगाया है कि ये बड़ी लापरवाही है। लोगों साथ अनदेखी गई है। झूला को चालू करने के साथ सुरक्षा जरूरी इंतजाम होते तो बड़ा हादसा टाला जा सकता था।

कौन हैं सुएला ब्रेवरमैन? जो हो सकती हैं ब्रिटेन की कैबिनेट में शामिल, जानिए क्या है भारत से नाता?कौन हैं सुएला ब्रेवरमैन? जो हो सकती हैं ब्रिटेन की कैबिनेट में शामिल, जानिए क्या है भारत से नाता?

लोगों ने मामले में निष्पक्ष जांच और कार्रवाई की मांग की है। घटना को लेकर सोशल मीडिया वायरल वीडियो में देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि किस प्रकार लोगों 50 फीट नीचे अचानक पलक झपकते भर में गिर गए।

Comments
English summary
Swing fell from a height of 50 feet accident in Punjab Mohali fair
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X