• search
पंजाब न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Punjab: पहाड़ीपुर पोस्ट पर नजर आए दो संदिग्ध, BSF जवानों ने दोनों को खदेड़ा

Punjab: पहाड़ीपुर पोस्ट पर नजर आए दो संदिग्ध, BSF जवानों ने दोनों को खदेड़ा
Google Oneindia News

Punjab News: पाकिस्तान की ओर से भारतीय सीमा में घुसपैठ की नापाक कोशिश की गई। बीएसएफ के जवानों ने फायरिंग कर दोनों संदिग्धों को खदेड़ दिया। बताया जा रहा है कि दोनों संदिग्ध वापस पाकिस्तान सीमा की ओर भाग गए। बता दें, दोनों संदिग्धों ने 25 नवंबर की देर शाम पठानकोट (Pathankot) की पहाड़ीपुर पोस्ट से भारतीय सीमा में घुसने की कोशिश की थीं।

Recommended Video

    BSF ने Amritsar में सीमा पर Drone को मार गिराया, घुसपैठ की कोशिश नाकाम | वनइंडियया हिंदी | *News
    Punjab News

    दोनों संदिग्धों के घुसपैठ की यह कोशिश थर्मल कैमरे में कैमरे में कैद हो गई। जिसके बाद बीएसएफ के जवान अलर्ट हो गए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बीएसएफ की 121 बटालियन के जवानों द्वारा फायरिंग के बाद घुसपैठिए पाकिस्तान की सीमा की ओर भाग गए। पठानकोट में सीमा क्षेत्र के पास घुसपैठियों को देखने के बाद, डीआईजी सहित बीएसएफ के वरिष्ठ अधिकारियों ने शुक्रवार को संबंधित क्षेत्र में तलाशी अभियान चलाया। हालांकि, अंधेरा होने के कारण सर्च ऑपरेशन रोक दिया गया था। तो वहीं, आज भी सर्च ऑपरेशन चलाया जाएगा।

    अमृतर में दिखाई दिया ड्रोन
    वहीं, दूसरी तरफ अमृतसर (Amritsar) की सीमा चौकी दाओक के पास शुक्रवार देर रात करीब 9 बजकर 05 मिनट पर एक ड्रोन दिखाई दिया। जिसे बीएसएफ जवानों ने मार गिराया। इसके अलावा अमृतर की ही पंजग्राई सीमा चौकी में भी रात को ड्रोन की एक्टिविटी दिखाई दी, जिस पर जवानों ने फायरिंग की, उसके बाद ड्रोन पाकिस्तान की ओर लौट गया।

    ये भी पढ़ें:- Khushboo Kumari Viral Video: बच्चों को नाचते-गाते पढ़ाती है बिहार की ये टीचर, IAS दीपक सिंह ने की तारीफये भी पढ़ें:- Khushboo Kumari Viral Video: बच्चों को नाचते-गाते पढ़ाती है बिहार की ये टीचर, IAS दीपक सिंह ने की तारीफ

    Comments
    English summary
    Punjab News: BSF jawans chased away two suspects by firing
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X