• search
पंजाब न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

लुधियाना: सेंट्रल जेल से फरार हुए चार कैदी, दीवार फांदने में किया था कंबल का इस्तेमाल

|

लुधियाना। कोरोना वायरस के चलते पिछले छह दिनों से पंजाब में कर्फ्यू लगा हुआ है। कर्फ्यू के दौरान तमाम सुरक्षा इंतजाम होने के बावजूद चार कैदी लुधियाना की सेंट्रल जेल से फरार हो गए। जानकारी के मुताबिक, कैदी शुक्रवार रात सेंट्रल जेल की दीवार फांदकर फरार हुए हैं। फिलहाल पुलिस इन फरार हुए कैदियों का पता लगाने में जुट गई है।

Four prisoners escaped from the Central Jail in Ludhiana

सेंट्रल जेल में कैदियों की गिनती की गई तो पता चला कि चार कैदी अमन कुमार, रवि कुमार, सूरज कुमार और अर्शदीप कम हैं। जेल कर्मियों ने चारों कैदियों को सभी जगह तलाशा, लेकिन चारों का कुछ पता नहीं चला। चारों के नहीं मिलने पर अफसरों को इसकी सूचना दी गई। खबर मिलते ही आला अधिकारियों के हाथ-पैर फूल गए। आनन फानन में पुलिस टीम को उनकी तलाश में लगाया गया। एडीसीपी अरजिंदर सिंह ने बताया कि जिस तरफ की दीवार से कैदी फरार हुए हैं, उस तरफ रिहायशी इलाका है। पुलिस की टीमें रिहायशाी इलाके में छानबीन कर रही हैं।

वहीं, एएसआई अवतार सिंह ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि चारो कैदियों ने दीवार फांदने के लिए कंबल का इस्तेमाल रस्सी की तरह किया था और जेल की दीवार फांद गए। उन्होंने बताया कि जांच में चारों कैदियों के लॉकअप के ताले खुले हुए पाए गए है। फिलहाल पुलिस चारों कैदियों की तलाश कर रही है।

ये भी पढ़ें:- लॉकडाउन के चलते दिल्ली-यूपी बॉर्डर पर लगी हजारों की भीड़, समझाने पहुंचे मनीष सिसोदिया

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Four prisoners escaped from the Central Jail in Ludhiana
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X