• search
पंजाब न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पंजाब के डिप्टी CM ओपी सोनी ने कहा- जल्द ही पूरे होंगे सभी वादे,सरकार लगातार ले रही जनता के लिए फ़ैसले

|
Google Oneindia News

चंडीगढ़, अक्टूबर 20, 2021। पंजाब विधानसभा चुनाव को लेकर पंजाब कांग्रेस जनता से किए वादे को पूरा करने में जुटी हुई है। वहीं पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी से लेकर उपमुख्यमंत्री ओपी सोनी तक जनता को आश्वस्त करने में लगे हुए हैं कि पंजाब की कांग्रेस सरकार उनके उम्मीदों पर खड़ा उतरेगी। इसी कड़ी में पंजाब के उप मुख्यमंत्री ओपी सोनी ने एक बयान दिया है कि सरकार का खजाना खाली नहीं है। पंजाब में लगातार विकास कार्यों को अमलीजामा पहनाया जा रहा है। किसी भी मुलाज़िम की तनख्वाह नहीं रोकी जा रही है। उन्होंने कहा कि पंजाब की कांग्रेस सरकार तो लोगों के बिजली और पानी के बिल भी माफ कर रही है।

ओ पी सोनी

ज़्यादातर वादे किए गए पूरे- ओपी सोनी
पंजाब के उपमुख्यमंत्री ओपी सोनी ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व वाली सरकार ने 2017 के विधानसभा चुनाव से पहले जो वादे किए थे, उनमें से करीब 85 फ़ीसदी वादों को अमलीजामा पहनाया जा चुका है। जो वादे अभी पूरे नहीं हुए हैं उसे भी जल्द ही पूरा कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि पंजाब में क़र्ज़ का भी कोई बड़ा मुद्दा नहीं है, व्यवस्थाएं ठीक चल रही हैं, ज़रूरत पड़ी तो क़र्ज़ लिया जा सकता है। वहीं उन्होंने कहा कि पंजाब के मुक़ाबले में अन्य राज्य क़र्ज़ों में ज्यादा डूबे हुए हैं। उन्होंने कहा कि जनता से किए वादे पूरा करने की जहां तक बात है तो सरकारें बनने से पहले वादे तो पार्टियां ही करती हैं। सत्ता में आने के बाद सरकार उसे अमलीजामा पहनाती है।
पंजाब: वोट बैंक को साधने के लिए SAD अपना रही अलग-अलग रणनीति, जानिए क्या हैं बादल के वादे ?
सरकार ले रही जनता के लिए फैसले
कांग्रेस की सरकार अभी सत्ता में है और वह जनता किए वादे को पूरा के लिए क़दम उठा रही है ज़्यादातर जनता से किए गए वादे को पूरा किया जा चुका है। कैप्टन अमरिंदर सिंह के सीएम रहते वित्त मंत्री मनप्रीत बादल कहते थे कि खजाना खाली है। अब अचानक से करोड़ों के बिजली और सीवरेज-पानी बिल कैसे माफ कर रहे?। इस पर उपमुख्यमंत्री ओपी सोनी ने कहा कि खजाना की स्थिति ठीक है। कर्जे के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि सभी सरकारों पर कर्जा है। हम तय समय पर रकम वापस मोड़ रहे हैं तो फिर चिंता की कोई बात नहीं। वहीं बेअदबी वाले मामले पर उपुमख्यमंत्री ने कहा कि इस मामले में सरकार कानून के मुताबिक कार्रवाई कर रही है। वहीं नवजोत सिंह सिद्धू की नाराज़गी पर ओपी सोनी ने कुछ भी प्रतिक्रिया नहीं दी।
ये भी पढ़ें: कैप्टन की इस पहल से पंजाब में खिसक सकती है कांग्रेस की ज़मीन, जानिए क्या है पूर्व CM का प्लान

Comments
English summary
Punjab Deputy Chief Minister said - soon all the promises will be fulfilled, the government is continuously taking decisions for the people
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X