• search
प्रतापगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

माँ के बगल में सो रहे 8 माह के मासूम को जंगली बिल्ली ने उतारा मौत के घाट, 5 बहनों का इकलौता भाई था 'राज'

एक जंगली बिल्ली के हमले में आठ माह के मासूम की मौत हो गई। घर में माँ के बगल में सो रहे मासूम को हिंसक बिल्ली ने न सिर्फ कई जगह काटा बल्कि पंजों से नोंचा भी था।
Google Oneindia News
cat wild attack on 8 months old baby boy in pratapgarh declared dead news latest up

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ से एक बेहद ही दुखद और चौका देने वाला मामला सामने आया है जिसमे एक जंगली बिल्ली के हमले में आठ माह के मासूम की मौत हो गई। घर में माँ के बगल में सो रहे मासूम को हिंसक बिल्ली ने न सिर्फ कई जगह काटा बल्कि पंजों से नोंचा भी था। जिसके बाद मां पर भी बिल्ली ने हमला किया। मां की चीख पुकार पर बिल्ली तो भाग गई मगर मासूम बेटे को तब तक बिल्ली ने बुरी तरह से लहूलुहान और घायल कर दिया था। अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई। शुुक्रवार को परिजनों ने मासूम के शव को घर के करीब ही दफना दिया।

cat wild attack on 8 months old baby boy in pratapgarh declared dead news latest up

बिल्ली के हमले से 8 माह के मासूम की मौत
बता दें कि प्रतापगढ़ नगर कोतवाली के महुली निवासी अजय गौड़ राजस्थान में मजदूरी कर परिवार का गुजर बसर करता है। पांच बेटियों के बाद उसकी पत्नी उमा ने बेटे को जन्म दिया था। परिवार के लोग इकलौते बेटे को बड़े ही दुलार से पालपोस रहे थे। बृहस्पतिवार की देर रात उमा अपने आठ माह के बेटे राज को लेकर एक कमरे में अकेले सो रही थी। इसी दौरान रात में दीवार के झरोखे से एक जंगली बिल्ली घुस आई। गहरी नींद में उमा सोती रही और बिल्ली ने राज पर हमला कर नोंचते-काटते उसे मौत की नींद सुला दिया। इसके बाद भी जब बिल्ली का मन नहीं भरा तो उसने उमा पर भी हमला कर दिया। जिससे उसकी नींद खुल गई। उसके शोर मचाने पर बिल्ली भाग निकली, लेकिन वह भी घायल हो गई।

cat wild attack on 8 months old baby boy in pratapgarh declared dead news latest up

अस्पताल पहुंचने से पहले ही तोडा दम
बिल्ली के भागने के बाद जब उसकी नजर मासूम राज पर पड़ी तो उसको होश ही उड़ गए। मासूम राज खून से लतपत बिस्तर पर पड़ा हुआ था। माँ के शोर मचाने पर परिवार के लोग कमरे में पहुंचे तो उन्होंने भी बिस्तर पर मासूम राज को खून से लतपत पड़ा देखा। शोर मचने पर आसपास के लोग भी मौके पर पहुंच गए। पर जब तक लोग उसे अस्पताल ले जाते उससे पहले ही मासूम राज का दम टूट चुका था। बिल्ली के हमले से राज के दम तोड़ने की बात सुनते ही घर के लोग रोने बिलखने लगे। घर में कोहराम मच गया। कुछ दिन पहले ही घर आया अजय शनिवार को राजस्थान जाने की तैयारी में था। इकलौते बेटे की मौत से पूरा परिवार सदमे में है।

Pratapgarh: कन्या उच्चतर प्राथमिक स्कूल बना तालाब, पढ़ने की बजाय बच्चे लगा रहे डुबकीPratapgarh: कन्या उच्चतर प्राथमिक स्कूल बना तालाब, पढ़ने की बजाय बच्चे लगा रहे डुबकी

Comments
English summary
cat wild attack on 8 months old baby boy in pratapgarh declared dead news latest up
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X