• search
पीलीभीत न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

जनता कर्फ्यू के दौरान पीलीभीत के डीएम और एसपी की करतूत पर सांसद वरुण गांधी ने क्या कहा?

|

पीलीभीत। उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में जब डीएम और एसपी जनता कर्फ्यू के दौरान थाली पीटते और शंख बजाते दिखे तो उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। कोरोना वायरस से बचने के लिए जनता कर्फ्यू के दौरान सबको घर में रहना था और वहीं से शाम में पांच बजे थाली, ताली या शंख बजाना था। लेकिन पीलीभीत में डीएम और एसपी भीड़ जमा न होने देने के निर्देश का उल्लंघन करने खुद निकल पड़े। दोनों आलाधिकारी लोगों के साथ थाली पीटते, शंख बजाते सड़क पर जुलूस के साथ दिखे। उनकी इस करतूत की आलोचना संसदीय क्षेत्र के प्रतिनिधि सांसद वरुण गांधी ने भी की है।

MP Varun Gandhi criticized pilibhit dm and sp

सांसद वरुण गांधी ने जिले के आलाधिकारियों के इस गैरजिम्मेदाराना रवैये पर टिप्पणी करते हुए ट्विटर पर लिखा कि भारत कोरोना वायरस से जंग लड़ रहा है और लोग व वे खुद अपने आपको क्वारंटाइन में रख रहे हैं, ऐसे में पीलीभीत के एसपी और डीएम का यह व्यवहार गैरजिम्मेदाराना है और उनकी लापरवाही को दिखाता है। अभी की परिस्थिति में परिपक्व रवैये की जरूरत है जैसा कि प्रधानमंत्री ने सलाह दी है। इसके साथ ही वरुण गांधी ने उन सभी के खिलाफ के कार्रवाई करने की मांग की जिन्होंने जनता कर्फ्यू के खिलाफ काम किया हो।

MP Varun Gandhi criticized pilibhit dm and sp

वायरल वीडियो में पीलीभीत के जिलाधिकारी वैभव श्रीवास्तव घंटी बजा रहे हैं और एसपी अभिषेक दीक्षित शंख बजाते हुए दिख रहे हैं। दोनों के साथ लोगों की भीड़ भी थाली और ताली बजाती चल रही है। इस मामले पर जुलूस के साथ निकलने वाले डीएम से पूछा गया तो उन्होंने खुद कहा कि लोगों से अपील है कि वो अपने घरों में रहें ताकि वायरस के संक्रमण से बचा जा सके।

कोरोना संक्रमण के खतरे को देखते हुए सुप्रीम कोर्ट का बड़ा आदेश, 7 साल से कम की सजा वाले कैदी होंगे रिहा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
MP Varun Gandhi criticized pilibhit dm and sp
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X