• search
पटना न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बेटी के अफेयर से परेशान पिता, समझाने पर भी नहीं मानी तो काट दिया गला

|

भभुआ। लॉकडाउन के बीच ​बिहार के भभुआ जिले में ऑनर किलिंग की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। बताया जाता है कि बेटी की गलत हरकतों से आजिज होकर पिता ने अपने पुत्र के साथ मिलकर बेटी की हंसुली से गला काट हत्या कर दी। पुलिस ने गांव के चौकीदार के लिखित बयान पर मुकदमा दर्जकर आरोपित पिता को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि जबकि भाई फरार है। उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

क्या है पूरा मामला

क्या है पूरा मामला

भभुआ थाना क्षेत्र के एक गांव में 20 वर्षीय युवती का गांव के ही एक युवक से अफेयर चल रहा था। इसी बीच दोनों के बीच अवैध संबंध भी बन गए। इसकी भनक जब परिजनों को ​हुई तो उन लोगों ने बेटी को समझा-बुझाकर युवक से दूर रहने को कहा, लेकिन वह मानने को तैयार नहीं हुई। इसको लेकर घर में अक्सर झगड़ा होने लगा। युवती ने अपने प्रेमी से मिलना-जुलना भी नहीं बंद किया।

रातभर घर से गायब रही युवती

रातभर घर से गायब रही युवती

बताया गया कि लॉकडाउन के बीच सोमवार को भी युवती घर से पूरी रात गायब रही। मामले की जानकारी जब परिजनों को हुई तो वह भड़क गए और गांव में बदनामी के डर से ये किस्सा हमेशा के लिए खत्म करने का प्लान बना डाला। पिता ने अपने बेटे के साथ मिलकर मंगलवार को घर के दालान में ताड़ का पेड़ छीलने के काम आने वाली हंसुली से युवती की गला काटकर हत्या कर दी। बुधवार को सूचना पाकर एसडीपीओ अजय प्रसाद व थानाध्यक्ष रामानंद मंडल मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भिजवाया।

पिता गिरफ्तार, भाई फरार

पिता गिरफ्तार, भाई फरार

पुलिस ने चौकीदार के बयान पर एफआईआर दर्जकर आरोपित पिता को गिरफ्तार कर लिया, जबकि मौके का फायदा उठाकर भाई फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश में छापेमारी कर रही है। बहरहाल, पूरा मामला गांव में चर्चा का विषय बना हुआ है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में मिली पत्नी, फिर आधी रात में पति के साथ हुई खौफनाक वारदात

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
man killed his daughter over her affair in bihar
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X