• search
पटना न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

'अगर मैं चुनाव हारा तो पड़ेगा अकाल', वोट के लिए भाजपा विधायक ने क्षेत्र के मतदाताओं से कहा

|

पटना। भगवान शिव को बिंद जाति का बताकर चर्चित होने वाले बिहार के खान एवं भूतत्व मंत्री और भाजपा विधायक बृज किशोर बिंद ने अपने विधानसभा क्षेत्र चैनपुर में लोगों से कहा कि अगर वो चुनाव हार गए तो बारिश नहीं होगी और इलाके में अकाल पड़ जाएगा। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वीडियो में भाजपा विधायक लोगों से कह रहे हैं कि उनके विधायक बनने से पहले इस क्षेत्र में बारिश नहीं होती थी, सूखा रहता था। उनके विधायक बनने के बाद खूब बारिश होती है और खेती मरती नहीं है। विधायक कह रहे हैं कि उनके विधायक बनने के बाद बारिश का होना भी शुभ लक्षण है इसलिए अगर वो चुनाव में हारे तो फिर अकाल पड़ सकता है।

    'अगर मैं चुनाव हारा तो पड़ेगा अकाल', वोट के लिए भाजपा विधायक ने क्षेत्र के मतदाताओं से कहा

    If I will not win election there will be famine said BJP MLA

    इस वीडियो के वायरल होने के बाद भाजपा विधायक बृज किशोर बिंद पर मतदाताओं को धमकाने के आरोप लग रहे हैं। इस पर विधायक से पत्रकारों ने सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि विरोधी लोग उनकी बात को गलत तरीके से पेश कर रहे हैं। मैं अभी भी धड़ल्ले से बोलता हूं कि जबसे चैनपुर का विधायक बना हूं तबसे अकाल नहीं पड़ा है, यह बात इस क्षेत्र की जनता भी जानती है। विरोधी लोगों को यह बात बुरी लग रही है तो मैं क्या करूं? कहा कि मैंने चैनपुर में 87 करोड़ की लागत से इंजीनियरिंग कॉलेज खोलने का काम किया और कभी अकाल भी नहीं पड़ा है।

    If I will not win election there will be famine said BJP MLA

    बृज किशोर बिंद पिछले साल भगवान शिव की जाति बताकर चर्चा में आए थे। उन्होंने कहा था कि शंकर भगवान बिंद जाति के थे और यह बात शिव पुराण में है। उन्होंने कहा था कि एमए के इतिहास में भी यह पढ़ाया जाता है कि शंकर जी जाति के बिंद थे। उनके इस बयान पर विवाद हुआ था तो उन्होंने जवाब दिया था कि भगवान कृष्ण ग्वाला हो सकते हैं, श्री राम क्षत्रिय हो सकते हैं तो शंकर जी बिंद जाति के क्यों नहीं हो सकते? 2015 में चैनपुर विधानसभा सीट से बृज किशोर बिंद तीसरी बार जीत हासिल कर विधायक बने थे। 2009 के उपचुनाव में उन्होंने पहली बार यह सीट जीती थी। 2010 में फिर यहां से विधायक चुने गए थे।

    बिहार की चुनावी कहानी: नीतीश का एक बाल्टी पानी बनाम तेज प्रताप का एक लोटा पानी

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    If I will not win election there will be famine said BJP MLA
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X