केजरीवाल और कैप्टन अमरिंदर की जुबानी जंग में कूदा पाकिस्तान, दिया ये जवाब

Written By: Mohit
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्लीः दिल्ली-एनसीआर के अलावा पूरे उत्तर भारत में स्मॉग फैला हुआ है। राजधानी में फैले प्रदूषण पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को चिट्ठी लिखकर पराली के धुएं से होने वाले प्रदूषण को कम करने के लिए कदम उठाने की बात कही। लेकिन अब दोनों की इस डिबेट में पाकिस्तान सरकार भी कूद पड़ी है।

पाकिस्तान ने किया ट्वीट

पाकिस्तान ने किया ट्वीट

केजरीवाल के ट्वीट को कोट करते हुए पाकिस्तान ने लिखा, 'हमने पंजाब (पाकिस्तान) में पराली जलाने पर प्रतिबंध लगा दिया है और उम्मीद करते हैं कि कैप्टन अमिंदर सिंह भी इस तरह के कदम उठाएंगे।

दोनों नेताओं में चल रही है जुबानी जंग

दोनों नेताओं में चल रही है जुबानी जंग

स्मॉग के मुद्दे को लेकर विपक्ष और सरकार की काफी समय से जुबानी जंग चल रही है। हर कोई अपने-अपने तरीके से एक-दूसरे को सुझाव दे रहा है। केजरीवाल ने कैप्टन अमरिंदर सिंह को सुझाव देते हुए लिखा है कि पर्यावरण से जुड़े खतरे हमारे लोगों को प्रभावित करते हैं, इसके लिए तेजी से काम करना चाहिए।

केजरीवाल ने दिया था सुझाव

केजरीवाल ने दिया था सुझाव

बता दें, केजरीवाल कुछ समय पहले कैप्टन को पत्र लिखकर समस्या के समाधान की बात कर चुके हैं। लेकिन अमरेंदर सिंह ने कहा कि पंजाब इस मामले में असहाय है और केजरीवाल से बात करने का कोई फायदा नहीं। कैप्टन ने केजरीवाल को अजीब शख्स' भी बताया था।

यह भी पढ़ें-PICs: आर्मी चीफ बिपिन रावत ने काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचकर बताई भारतीय हथियारों की हकीकत

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Pakistan tweet to Punjab chief minister Amarinder Singh arvind kejriwal
Please Wait while comments are loading...