• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

ऑनर किलिंग : UP के प्रेमी जोड़े का दिल्ली से अपहरण कर शव राजस्थान-MP में फेंके, युवक का प्राइवेट पार्ट काटा

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 16 सितम्बर। एक युवक और युवती का शव मिलने के मामले में 42 दिन बाद चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। यूपी का यह प्रेमी जोड़ा ऑनर किलिंग का शिकार हुआ था। पूरे मामले के तार यूपी समेत दिल्ली, राजस्थान व मध्य प्रदेश से जुड़े हुए हैं। हुआ यह था कि उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद​ जिले के सिरसागंज पुलिस थाना इलाके के जहांगीरपुर निवासी सुगड़ सिंह ने दस अगस्त को अपने बेटे की गुमशुदगी दर्ज करवाई थी। फिर दो दिन बाद कुछ लोगों पर अपहरण के बाद हत्या की आशंका जताई गई।

Honor killing UPs lover couple

पुलिस जांच में पता चला कि उत्तर यादव अपने पड़ोसी नेहा से प्यार करता था। दोनों 31 जुलाई को घर से भागकर दिल्ली आ गए थे। 5 अगस्त को उत्तम यादव का शव मध्य प्रदेश के ग्वालियर के आंतरी स्थित भरथरी की पुलिया के पास शव मिला था। शव की शिनाख्त नहीं हो पाई थी। इधर, 100 किलोमीटर दूर राजस्थान के धौलपुर के पास नेहा का शव झाड़ियों में पड़ा मिला है। उत्तव का प्राइवेट काटा हुआ था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उत्तम और नेहा घर से भागे तो परिजन उनकी तलाश में जुट गए। आरोप है कि नेहा के पिता देवीराम यादव, चाचा शेरनाम सिंह और दो अन्य लोगों ने 2 अगस्त को दिल्ली में पकड़ लिया और पिनाहट ले आए। यहां दोनों को समझाया, लेकिन वे नहीं माने। इसके बाद दोनों को कार में डालकर भिंड ले आए। यहां से ग्वालियर के आंतरी के भरथरी पुलिया के पास 2 से 3 अगस्त की रात दोनों की गला घोंटकर हत्या कर दी। शव मध्य प्रदेश व राजस्थान में फेंक दिए।

Fact check : बेटी के साथ रिटायर्ड कर्नल के डांस को राजस्थान के DSP से जोड़कर किया वायरलFact check : बेटी के साथ रिटायर्ड कर्नल के डांस को राजस्थान के DSP से जोड़कर किया वायरल

English summary
Honor killing UP's lover couple was kidnapped from Delhi and dumped in Rajasthan-MP
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X