केजरीवाल सरकार के विकास का सच जानने, बीजेपी सांसद ने झुग्गियों में बिताई रात

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी ने नए साल की पहली रात झुग्गियों में रहने वाले लोगों के साथ बिताई। इस दौरान उनके साथ पार्टी की डिजिटल टीम के सदस्य भी थे। उन्होंने झुग्गियों में रात बिताकर वहां रह रहे लोगों को मोबाइल बैंकिंग के गुर सिखाए, साथ ही इससे होने वाले फायदे को भी समझाया। जहां एक ओर बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने इस कदम के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी डिजिटल इंडिया की मुहिम को आगे बढ़ाने की कवायद की। इसके साथ ही उन्होंने झुग्गियों में रहने वाले लोगों को मिलने सुविधाओं का रियलिटी चेक भी किया। जिससे दिल्ली में होने वाले नगर निगम चुनाव को लेकर दिल्ली अरविंद केजरीवाल सरकार को घेरा जा सके।

manoj tiwari

जब झुग्गियों में रात बिताने पहुंचे मनोज तिवारी

एक जनवरी की रात दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी दक्षिणी दिल्ली के इंद्रपुरी इलाके में मौजूद झुग्गियों में पहुंचे। जहां उन्होंने वहां मौजूद लोगों से न केवल मुलाकात और बात की बल्कि पूरी रात उनके साथ बिताई। इस दौरान मनोज तिवारी ने कहा कि मैंने ये कोशिश झुग्गियों का रियलिटी चेक जानने के लिए शुरू किया है। मेरी कोशिश ये है कि इस कदम के जरिए दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार के विकास के दावे का सच जान सकूं। मनोज तिवारी के साथ-साथ बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव आरपी सिंह ने गैस गोडाउन झुग्गी बस्ती में चौपाल लगाई। इस दौरान दिल्ली बीजेपी की डिजिटल टीम ने लोगों को मोबाइल बैंकिंग को लेकर प्रेजेंटेशन से दिया, साथ ही लोगों को मोबाइल बैंकिंग के फायदे भी बताए। डिजिटल टीम ने BHIM एप को डाउनलोड करने और दूसरे मोबाइल बैंकिंग विकल्प की जानकारी दी।

इसे भी पढ़ें:- इन पांच वजहों से बीजेपी ने मनोज तिवारी को बनाया दिल्ली का अध्यक्ष

बता दें कि बीजेपी सांसद और दिल्ली के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी भोजपुरी गायक और एक्टर है। उन्होंने झुग्गी में रात बिताने के दौरान बच्चों के साथ गाने भी गाए। साथ ही पानी नहीं पहुंचने की शिकायत करने वाली महिलाओं से बात बात भी की। मनोज तिवारी 2 जनवरी को सुबह करीब 10.15 बजे तक झुग्गियों में लोगों के बीच रहे। इसके बाद वहां से वापस लौटे। साथ ही उन्होंने वहां मौजूद लोगों की शिकायतों के संदर्भ में आरपी सिंह और वहां के काउंसलर को जल्द दूर करने के लिए कहा है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Delhi BJP chief Manoj Tiwari spent New Year night with slum in south Delhi area.
Please Wait while comments are loading...