• search
मुजफ्फरनगर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

VIDEO: जब नमाजियों की भारी भीड़ के बीच ईदगाह पर तिरंगे के साथ फहराया गया भाजपा का झंडा

|

Muzaffarnagar News, मुजफ्फरनगर। ईद उल फितर का पर्व बुधवार को देश में हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। मुल्क में अमन चैन की दुआ के साथ अल्लाह के सजदे में हजारों सर झुके। नमाज के बाद बच्चों से लेकर बुजुर्गों तक सभी ने एक-दूसरे को ईद की मुबारकबाद दी। इस दौरान राष्ट्रीय ध्वज के साथ भाजपा का झंडा भी नमाजियों के बीच लहराता हुआ दिखाई दिया। ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

नमाज के दौरान फहराया भाजपा का झंडा

नमाज के दौरान फहराया भाजपा का झंडा

ईद में नमाज के दौरान कुछ नमाजी हाथों में राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा लेकर लहरा रहे थे, इसी बीच एक बच्चा नमाजियों के बीच में भाजपा का झंडा लहराता हुआ दिखाई दिया। इसे देखकर सभी आश्चर्यचकित रह गए। हालाकि झंडा एक बच्चे द्वारा लहराया जा रहा था। इसपर किसी न तो कोई आपत्ति दर्ज कराई और ना ही कोई इसे राजनीति से जोड़कर देख रहा है। बच्चे द्वारा लहरया गया भाजपा के झंडे को सबने खुशी से स्वीकार किया।

अमन-चैन की मांगी दुआ

अमन-चैन की मांगी दुआ

शहर के शाही इमाम मौलाना जाकिर ने ईद की नमाज अदा कराई। उन्होंने इस अवसर पर मुल्क में अमन-चैन की दुआ भी कराई। ईद की नमाज के बाद लोगों ने एक-दूसरे को मुबारकबाद की और गले मिले। ईदगाह के बाहर गुब्बारे और खिलौनों की दुकानों पर बच्चों ने जमकर खरीदारी की। ईद को लेकर बच्चों में उत्साह देखते ही बन रहा था। ईद के पर्व पर मुस्लिम समाज के लोगों को बधाई देने के लिए डीएम अजय शंकर पांडेय, एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने भी ईद की बधाई दी।

सुल्तानपुर में तिरंगा लगाकर अता की ईद की नमाज

सुल्तानपुर में तिरंगा लगाकर अता की ईद की नमाज

देशभर में ईद का जश्न था, सुबह से लोग ईदगाह और मस्जिदों मे नमाज़ अदा करने पहुंच रहे थे। इस बीच यहां सुल्तानपुर मे शहर के राहुल चौराहे पर अंजुमन फैज़ाने रज़ा व युवा मददगार मंच ने राष्ट्रीय ध्वज फहरा कर ईद के त्योहार मे चार चांद लगा दिया। जिसकी सभी ने सराहना की है। शहर के राहुल चौराहा स्थित ईदगाह पर हजारों की संख्या मे लोगों ने नमाज़ अता की। डीएम-एसपी आदि ने नमाजियों को गले लगाकर ईद की मुबारकबाद पेश की। ईद के मौके पर मुल्क का तिरंगा बुलंद करने वाले खुर्शीद अशरफी ने कहा कि आपसी भाईचारा व एकता के लिए ये कदम उठाया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
BJP Flag waived during prayer of eid ul fitr in muzaffarnagar
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X