• search
मुंबई न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

अस्पताल में शरद पवार, बेटी सुप्रिया सुले ने शेयर की सबसे पसंदीदा काम करते हुए पिता की फोटो

|

मुंबई। एनसीपी नेता शरद पवार फिलहाल मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती हैं। पेट में दर्द की शिकायत के बाद उनकी कुछ घंटे पहले ही सर्जरी हुई है। पवार की बेटी सुप्रिया सुले ने अस्पताल से उनकी एक तस्वीर शेयर की है और कैप्शन में लिखा है कि पवार साहेब अपना सबसे पसंदीदा काम कर रहे हैं। दरअसल सुप्रिया ने शरद पवार की अस्पताल में अखबार पढ़ते हुए तस्वीर पोस्ट की है।

Sharad Pawar

सुप्रिया ने शरद पवार के अखबार पढ़ने को उनका सबसे महत्वपूर्ण काम बताया है और लिखा है कि सुबह उठकर अखबार पढ़ना उनका सबसे महत्वपूर्ण काम है। उन्होंने अपने पिता का सफलतापूर्वक इलाज करने के लिए अस्पताल ब्रीच कैंडी और उसके पूरे स्टाफ का धन्यवाद दिया। मालूम हो कि एनसीपी प्रमुख शरद पवार को पेट दर्द की शिकायत के बाद मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जिसके बाद उनके पित्ताशय में पथरी को एंडोस्कोपी से निकाला गया।

    NCP Chief Sharad Pawar की देर रात की गई 'Endoscopy', हालत स्थिर | वनइंडिया हिंदी

    इंस्पेक्टर मिलिंद मधुकर काठे बने मुंबई पुलिस क्राइम इंटेलिजेंस यूनिट के प्रमुख

    पिछली रात महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने जानकारी देते हुए कहा कि अब पवार का स्वास्थ ठीक है और अब वह बेहतर महसूस कर रहे हैं। पवार को शारीरिक समस्या ऐसे समय में हुई है जब महाराष्ट्र की सरकार में वहां के गृह मंत्री पर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर उथल-पुथल मची हुई है और बड़ी बात यह है कि गृह मंत्री अनिल देशमुख एनसीपी के ही नेता है।

    मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्त ने सीएम ठाकरे को एक चिट्ठी लिखकर उनपर आरोप लगाया है कि उन्होंने एएसआई सचिन वाजे से हर महीने 100 करोड़ की उगाही करने के लिए कहा था। उनके इन आरोपों ने सरकार की नींद हराम कर दी है। राज्य के प्रमुख विपक्षी दल भाजपा और मनसे देशमुख के इस्तीफे की मांग कर रही हैं।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Supriya Sule shares ncp chief and her father Sharad Pawar photo doing his most favorite work
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X