• search
मुंबई न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मुंबईः कोरोना से 55 पुलिसकर्मी संक्रमित, 1300 के पार पहुंचा पुलिसकर्मियों का आंकड़ा

|

मुंबई। महाराष्ट्र में कोरोना जैसी गंभीर महामारी के खिलाफ जंग लड़ रहे कोरोना वारियर्स भी इसकी चपेट में आने लगे हैं। राज्य में एक दिन में 55 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, जिनमें 4 पुलिस अधिकारी भी शामिल हैं। इसके साथ ही संक्रमित पुलिसकर्मियों की संख्या 1328 हो गई है। महाराष्ट्र पुलिस के मुताबिक, अब तक इस महामारी से 12 पुलिसवालों की जान भी जा चुकी है। इनमें मुंबई में 9, सोलापुर में 1, पुणे में 1 और नासिक में 1 पुलिसवाले की मौत हुई है।

mumbai 55 policemen corona positive and 12 died

वहीं अब तक 290 पुलिसकर्मी कोरोना से रिकवर हो चुके हैं और उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज किया जा चुका है। इसके पहले सोमवार को राज्य में एक दिन में 67 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इनमें 6 पुलिस अधिकारी और 61 पुलिस कर्मचारी शामिल हैं। इन सभी पुलिसकर्मियों का सरकारी अस्पताल के कोरोना वार्ड में इलाज हो रहा है। कोरोना संक्रमित हुए सभी पुलिसवालों के परिवार को क्वारंटाइन होने को कहा गया है।

बता दें कि महाराष्ट्र देश में सबसे ज्यादा कोरोना से प्रभावित राज्य है। महाराष्ट्र में संक्रमितों का आंकड़ा 35 हजार के पार पहुंच गया है। महाराष्ट्र में संक्रमितों का कुल आंकड़ा अब 35058 हो गया है। राज्य में सबसे ज्यादा 1249 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं, 8437 लोग ठीक हुए हैं। आज आए 2,033 नए मामलों में 300 मामले ऐसे हैं, जिनकी जांच 12 से 16 मई के बीच प्राइवेट लैब में हुई थी।

मुंबई में कोरोना वायरस के 1,185 नए मामले

वहीं बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) ने बताया कि मुंबई में कोरोना वायरस के 1,185 नए मामले आए हैं।, जबकि 23 और लोगों की मौत हुई है। शहर में अभी तक संक्रमण से 757 लोगों की मौत हुई है जबकि कुल 21,152 लोग वायरस से संक्रमित हुए हैं।

पार्टनर के साथ मुंबई से गोवा पहुंची पूजा बेदी, प्रशासन ने दोनों को किया होम क्वारंटीन

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
mumbai 55 policemen corona positive and 12 died
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X