• search
मुंबई न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

भाई ने गेम खेलने के लिए फोन नहीं दिया तो जहर खाकर दे दी जान

|
Google Oneindia News

मुंबई, 13 सितंबर। मोबाइल गेम का बच्चों और युवाओं में काफी क्रेज है, अक्सर आपने बच्चों को मोबाइल में गेम खेलते हुए देखा होगा।। लेकिन मोबाइल गेम का चस्का इतना बढ़ जाए कि कोई इसके लिए अपनी जान दे दे यह शायद आपने नहीं सुना होगा। लेकिन मुंबई में ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहां लड़की को गेम खेलने के लिए मोबाइल नहीं मिला तो उसने आत्महत्या कर ली। इस घटना की जानकारी देते हुए समता नगर पुलिस स्टेशन के सब इंस्पेक्टर संतोष खरदे ने बताया कि 16 साल की लड़की ने अपने भाई के सामने जहर खा लिया।

phone

संतोष खरदे ने बताया कि शुक्रवार सुबह तकरीबन 11.30 बजे लड़की का अपने भाई के साथ फोन को लेकर झगड़ा हो गया। भाई-बहन के बीच यह झगड़ा मोबाइल फोन पर वीडियो गेम खेलने को लेकर हुआ था। लड़की गुस्सैल स्वभाव की थी और जल्दी नाराज हो जाती थी। जब भाई ने वीडियो गेम खेलने के लिए फोन नहीं दिया तो गुस्से में लड़की मेडिकल स्टोर से चूहे मारने की दवा ले आई और उसे अपने छोटे भाई के सामने खा लिया। जिसके बाद भाई ने परिवार वालों को इसकी जानकारी दी। बेटी के जहर खाने की खबर सुनते ही परिजन आनन-फानन में उसे लेकर अस्पताल पहुंचे। जानकारी मिलने के बाद पुलिस भी अस्पताल पहुंची। जहां इलाज के दौरान अगली सुबह लड़की की मौत हो गई।

इसे भी पढ़ें- जयपुर में दर्दनाक सड़क हादसा, दो ट्रकों के बीच में फंस गई कार, चार लोगों की मौतइसे भी पढ़ें- जयपुर में दर्दनाक सड़क हादसा, दो ट्रकों के बीच में फंस गई कार, चार लोगों की मौत

पुलिस के अनुसार यह मामला मुंबई के जनूपारा इलाके का है। जहां शुक्रवार की रात को लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान शनिवार की सुबह तकरीबन 10 बजे लड़की की मृत्यु हो गई। शव का पोस्टमार्टम किए जाने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया। सब इंस्पेक्टर ने बताया कि परिवार की माली हालत ऐसी नहीं थी कि वह दो फोन रख सके। फिलहाल पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।

English summary
Girl ended her life after quarrel with brother over playing game on phone
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X