• search
मुंबई न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

आर्यन खान केस में नया मोड़, दावा- 18 करोड़ में हुई थी डील, कोरे कागज पर करवाया था साइन

|
Google Oneindia News

मुंबई, 24 अक्टूबर: मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में गिरफ्तार बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान मामले में बड़ा ट्विस्ट सामने आया है। इस केस के नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के एक गवाह ने एजेंसी के वरिष्ठ अधिकारी समीर वानखेड़े और इस मामले के मुख्य गवाह केपी गोसावी के खिलाफ चौंकाने वाले बड़े खुलासे किए हैं। आर्यन खान मौजूदा वक्त में मुंबई के आर्थर रोड जेल में बंद हैं।

Aryan Khan
    Aryan Khan drugs case: गवाह ने किया दावा- 18 करोड़ में तय हुई थी पूरी डील | वनइंडिया हिंदी

    दरअसल, आर्यन खान केस में नया मोड़ उस वक्त आया, जब इस मामले के पंच में बनाए गए प्रभाकर सेल ने हलफनामा देकर कई बड़े खुलासे किए। प्रभाकर सेल ने एनसीबी के जोनल चीफ समीर वानखेड़े और दूसरे मुख्य गवाह केपी गोसावी के खिलाफ संगीन आरोप लगाए। बता दें कि प्रभाकर खुद को केपी गोसावी का बॉडीगार्ड बता रहा है। याद रहे कि केपी गोसावी वही शख्स है, जिसकी तस्वीर आर्यन खान के साथ वायरल हुई थी।

    viral news

    एक हलफनामे में प्रभाकर सेल ने दावा किया कि उसने केपी गोसावी और सैम डिसूजा के बीच 18 करोड़ रुपए के सौदे के बारे में सुना, जिसमें से 8 करोड़ समीर वानखेड़े को दिए जाने थे। उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने केपी गोसावी से नकद प्राप्त किया था और इसे सैम डिसूजा को सौंप दिया था। उसने बताया है कि NCB ने उससे 10 सादे (कोरे) कागज पर हस्ताक्षर करवाए थे। प्रभाकर ने बताया कि 2 अक्टूबर को क्रूज पर पार्टी पर रेड के दौरान वह गोसावी के साथ था। उसने बताया कि इस घटना के बाद से गोसवामी गायब हो गया है।

    आर्यन खान के बचाव में आए छगन भुजबल, कहा- शाहरुख खान अगर BJP में चले जाएं तो ड्रग्स बन जाएगा चीनी पाउडरआर्यन खान के बचाव में आए छगन भुजबल, कहा- शाहरुख खान अगर BJP में चले जाएं तो ड्रग्स बन जाएगा चीनी पाउडर

    इधर, प्रभाकर सेल ने कहा कि उसे जान को खतरा है, इसलिए उन्होंने हलफनामा दायर किया है। एजेंसी के सूत्रों ने इन दावों को निराधार बताया है। वहीं वानखेड़े ने किसी भी गलत काम से इनकार करते हुए कहा कि वह इसका एक उपयुक्त जवाब देंगे। वहीं आरोप लगाया जा रहा है कि सिर्फ एजेंसी की छवि खराब करने के लिए ऐसे दावे किए गए थे।

    Comments
    English summary
    aryan khan Case big Twist NCB prime witness Prabhakar Sail 18 crore deal
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X