• search
मिर्जापुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

युवक को ससुराल में पाकिस्तान के पक्ष में बोलना पड़ा महंगा, ससुरालियों ने जमकर की पिटाई

|

Mirzapur news, मिर्जापुर। भारत-पाकिस्तान के बीच बॉर्डर पर तो तनाव की स्थिति है, वहीं आपसी तनातनी में दोनों देशों की जनता के बीच भी माहौल को लेकर टेंशन है। ऐसे में गुरुवार को मिर्जापुर के लालगंज थाना क्षेत्र के हथिया बांध गांव में ससुराल आए एक युवक को पाकिस्तान प्रेम महंगा पड़ गया। लोगों ने समझाने पर भी युवक पाकिस्तान के पक्ष में बोलता रहा। इस पर ससुराल पक्ष के लोगों ने उसकी पिटाई कर पुलिस के हवाले कर दिया। माफी मांगने पर पुलिस ने उसे छोड़ दिया।

भारत-पाकिस्तान के बीच बॉर्डर पर तो तनाव की स्थिति है, वहीं आपसी तनातनी में दोनों देशों की जनता के बीच भी माहौल को लेकर टेंशन है।

प्रयागराज का निवासी युवक आया था ससुराल

प्रयागराज के भारतगंज निवासी एक युवक अपने ससुराल आया था। गांव में रामजीत की चाय-पान की दुकान है। चाय-पान पर तो कोई न कोई चर्चा होती रहती है। उस समय तो हर दुकान पर सिर्फ भारत-पाकिस्तान के बीच युद्ध के माहौल को लेकर चर्चा हो रही है। चाय की दुकान ससुराल के पास होने पर युवक भी वहां चला गया।

पाकिस्तान की तारीफ करने पर की पिटाई

सुबह गांव के रामजीत के चाय-पानी की दुकान पर लोगों बैठ कर भारत-पाकिस्तान के बीच की सरगर्मी और युद्ध के माहौल पर चर्चा कर रहे थे। इस दौरान युवक पाकिस्तान का पक्ष लेने लगा। युवक ने कहा कि भारत की सेना ने रात में जबकि पाकिस्तान की सेना ने दिन में हमला करने के लिए भारतीय सीमा में घुस गया। इस पर विवाद हो गया। लोगों ने उसे समझाया, युवक का पाकिस्तान प्रेम कम नहीं हुआ। वह पाकिस्तान के पक्ष में बोलता रहा। इस पर मौजूद ससुराल पक्ष के लोगों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। पिटाई के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया। थाना प्रभारी छोटक यादव ने बताया कि युवक के मांफी मांगने पर उसे छोड़ दिया गया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
man beaten by people for making statement on india pak tension
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X