• search
मिर्जापुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Love Affair: घर में पकड़े जाने पर प्रेमिका की मां से उलझा प्रेमी, मांग में भर दिया सिंदूर

Love Affair: मिर्जापुर में प्रेमिका के घर में मुलाकात करने पहुंचे प्रेमी को लोगों ने पकड़ लिया और दोनों की शादी करा दी
Google Oneindia News

Love Affair का एक चौंकाने वाला मामला मिर्जापुर से सामने आया है। यहां प्रेमी प्रेमिका के घर में उससे मुलाकात कर रहा था इसी दौरान प्रेमिका की मां पहुंच गई। बेटी को एक युवक के साथ आपत्तिजनक हालत में देख कर उसकी मां पहले शोर मचाते हुए अपने बेटी की पिटाई करने लगी। इस दौरान वहां मौजूद प्रेमी उस महिला से भिड़ गया और गाली गलौज देने लगा। महिला के शोर मचाने पर आसपास के ग्रामीण जुट गए। बाद में ग्राम प्रधान और ग्रामीणों की मौजूदगी में प्रेमी और प्रेमिका की शादी करा दी गई। इस घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चा चल रही है। वहीं पुलिस का कहना है कि इस मामले में कोई शिकायत नहीं मिली है। यदि शिकायत मिलती है तो आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

खेत में नहीं गई बेटी तो मां को हुआ शक

खेत में नहीं गई बेटी तो मां को हुआ शक

मिर्जापुर जनपद के रामगढ़ थाना अंतर्गत एक गांव में पड़ोस में रहने वाली एक युवती और एक युवक आपस में प्रेम करते थे। दोनों आए दिन चोरी छिपे एक दूसरे से मिलते थे। रविवार को प्रेमिका के माता-पिता मिर्च के खेत में मिर्च तोड़ने के लिए जा रहे थे। वह लोग अपनी बेटी को भी साथ में ले जाने लगे लेकिन बेटी ने बहाना बनाकर खेत में जाने से इंकार कर दिया। उसके बाद उसके माता-पिता खेत में काम करने के लिए चले गए। कुछ सामान भूल जाने के चलते प्रेमिका की मां करीब एक घंटे में ही घर वापस लौट आई। इस दौरान प्रेमी और प्रेमिका दोनों आपत्तिजनक हालत में घर में मौजूद पाए गए।

महिला के शोर मचाने पर जुट गए आसपास के लोग

महिला के शोर मचाने पर जुट गए आसपास के लोग

बेटी को युवक के साथ आपत्तिजनक हालत में देखने के बाद महिला शोर मचाने लगी। महिला की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण वहां पहुंच गए और दोनों की पिटाई करने लगे। इस दौरान महिला द्वारा अपनी बेटी को पीटा जा रहा था जिसका प्रेमी द्वारा विरोध किया गया। यह देखकर वहां मौजूद ग्रामीण आक्रोशित हो गए तथा प्रेमी के परिजन भी वहां पहुंच गए। बात आगे बढ़ने पर इसकी सूचना ग्राम प्रधान को दी गई।

मंदिर में कराई गई दोनों की शादी

मंदिर में कराई गई दोनों की शादी

ग्राम प्रधान और गांव के संभ्रांत लोग वहां पहुंचे और काफी देर तक पंचायत चली। पंचायत के बाद लोगों ने यह निर्णय लिया कि प्रेमी और प्रेमिका बालिग हैं ऐसे में दोनों की शादी करा दिया जाए। बाद में लड़की और लड़का के परिजन राजी हो गए और गांव में ही स्थित बड़ा महादेव मंदिर में पहुंचे। मंदिर में हिंदू रीति-रिवाज से प्रेमी और प्रेमिका की शादी कराई गई। इस मामले को लेकर गांव में तरह-तरह की चर्चा चल रही है।

Mirzapur News: दूल्हा करता रहा इंतजार और 'लुटेरी दुल्हन' मौसा के साथ हो गई फरारMirzapur News: दूल्हा करता रहा इंतजार और 'लुटेरी दुल्हन' मौसा के साथ हो गई फरार

Comments
English summary
Love Affair: On getting caught, the marriage of lover girlfriend
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X