• search
मिर्जापुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मिर्जापुर: अर्द्धनग्न होकर किन्नर ने कलेक्ट्रेट में किया हंगामा, पुलिस के छूटे पसीने

|

Mirzapur news, मिर्जापुर। मिर्जापुर में कलेक्ट्रेट परिसर में शुक्रवार को एक किन्नर ने अर्द्धनग्न होकर खूब हंगामा किया। उसने मोहल्ले के लोगों पर जमीनी विवाद में एक साल पूर्व उसे मुंबई में बेचकर किन्नर बनाने का आरोप लगाया। कलेक्ट्रेट परिसर में घंटों हंगामा होता और वहां मौजूद लोग किन्नर का वीडियो बनाते रहे। वहीं, मामला शांत कराने में पुलिस के पसीने छूट गए। इस मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों के पांच लोगों का शांति भंग में चालान कर दिया है।

eunuch creates ruckus in mirzapur

जमीन के पुराने विवाद में हुई मारपीट

दरअसल, कटरा कोतवाली क्षेत्र के सबरी भैंसहिया टोला मोहल्ले में भैयालाल सोनकर और कमला सोनकर में जमीन का पुराना विवाद चल रहा है। जमीनी विवाद को लेकर दोनों पक्षों में कई बार मारपीट हो चुकी है। कमला सोनकर का सबसे छोटा बेटा 17 वर्षीय प्रिंस सोनकर किन्नर है। वह शुक्रवार को मुंबई से घर लौटा तो विपक्षियों से जमीन को लेकर विवाद हो गया। जमीनी विवाद में दोनों पक्षो में मारपीट हुई। मौके पर पहुंची कटरा कोतवाली पुलिस ने एक पक्ष से मालती देवी, प्रिंस सोनकर व दूसरे पक्ष से हरिप्रसाद सोनकर उसकी पत्नी निशा सोनकर और भाभी शीला को गिरफ्तार कर चालान कर दिया गया।

eunuch creates ruckus in mirzapur

किन्नर बनाने का लगाया आरोप

मेडिकल कराने के बाद पुलिस दोनों पक्ष को नगर मजिस्ट्रेट कार्यालय लेकर आई, जहां पर किन्नर ने अर्द्धनग्न होकर हंगामा कर दिया। विपक्षियों पर उसे एक वर्ष पूर्व मुंबई में बेचकर किन्नर बनवाने का आरोप लगाया। घंटो हंगामा चलता रहा। वहीं, दूसरे पक्ष के हरिप्रसाद का कहना था कि जमीन का पुराना विवाद चल रहा है। प्रिंस सोनकर एक वर्ष पूर्व घर से भाग कर गया था, और अब किन्नर बनकर लौटा है। मुंबई से घर लौटकर उसने मारपीट की है। इस दौरान वहां मौजूद लोग मोबाइल से उसका वीडियो बनाने में मशगूल रहे।

ये भी पढ़ें: लिच्छवी एक्सप्रेस के कोल्ड ड्रिंक को जीवनभर भूल नहीं पाएंगे विदेश से लौटे 5 युवक, गंवाई सारी कमाई

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
eunuch creates ruckus in mirzapur
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X