• search
मिर्जापुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मिर्जापुर: सेल्फी के चक्कर में नदी में डूबा किशोर, 2​ दिन से तलाश में जुटे गोताखोर

|

मिर्जापुर। खतरनाक स्थानों पर सेल्फी लेने के चक्कर में कई घटनाएं हो चुकी है। सरकार ने खतरनाक स्थानों पर सेल्फी लेने के लिए रोक भी लगाई है, लेकिन लोग जान जोखिम में डालकर सेल्फी लेते हैं और घटनाएं हो जाती हैं। मिर्जापुर जिले के लालगंज थाना क्षेत्र के लहंगपुर चौकी अंतर्गत स्थित टांडा फॉल जलाशय में सेल्फी लेने के चक्कर में एक किशोर डूब गया। परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। दो दिनों तक गोताखोरों की मदद से खोजबीन की गई, लेकिन डूबे किशोर का पता नहीं चल सका है। किशोर के न मिलने से परिजनों को रो-रो कर बुरा हाल है।

15 year old boy missing after falling into tanda waterfall in mirzapur

रिश्तेदारों के साथ गया था पिकनिक मनाने

कटरा कोतवाली क्षेत्र के पुरानी दशमी निवासी 15 वर्षीय सूरज पुत्र दशरथ रविवार की शाम को अपने रिश्तेदारों के साथ टांडा फाल में पिकनिक मनाने के ल‌िए गया था। देर शाम को सभी वापस लौटने की तैयारी कर रहे थे तो सूरत गहरे पानी में जाकर सेल्फी लेने लगा। इस दौरान पैर फिसलने से वह गहरे जल में चला गया। उसे तैरना नहीं आता था, इस कारण वह डूबने लगा। उसके आस-पास कोई मौजूद नहीं था। शोर सुनकर साथ आए लोग बचाने के लिए दौड़े तब तक वह गहरे पानी में डूब गया था।

किशोर का पता नहीं चला, खोजबीन जारी

सा‌थ आए लोगों ने खोजबीन की, लेकिन कुछ पता नहीं चला। इसके बाद 112 पर फोन कर पुलिस को सूचना दी। सूचना पर लहंगरपुर चौकी पुलिस के साथ लालगंज थानाध्यक्ष मौके पर पहुंचे। पुलिस ने गोताखोरों की मदद से खोजबीन की लेकिन किशोर का पता नहीं चला। उधर, किशोर सूरज के डूबने से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है। जलाशय के पास लोगों की भीड़ जुटी थी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
15 year old boy missing after falling into tanda waterfall in mirzapur
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X