• search
मेरठ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मेरठ: राज्‍यसभा सांसद कांता कर्दम कोरोना पॉजिटिव, सीएमओ ने की पुष्‍ट‍ि

|
Google Oneindia News

मेरठ। यूपी के मेरठ में राज्यसभा सांसद कांता कर्दम भी कोरोना संक्रम‍ित पाई गई हैं। सीएमओ डॉक्टर अखिलेश मोहन ने इसकी पुष्‍ट‍ि की है। इसके अलावा यहां एक मोहल्ले में एक ही गली के 11 लोग भी कोरोना संक्रमित मिले हैं। सीएमओ का कहना है कि पहले के मुकाबले में कोरोना ज्यादा इन्फेक्टिव हैं। उन्होंने कहा कि पिछले कुछ दिनों में महाऱाष्ट्र और पंजाब से लोग यहां आए हैं। संभावना है कि उन्हीं की वजह से यहां कोरोना फैल रहा है। एक ही घर में 11 लोग पॉजिट‍िव म‍िलने पर सीएमओ ने कहा कि ये लोग क‍िसी कार्यक्रम में आपस में म‍िले थे। इन लोगों में सभी में लक्षण नहीं हैं। उनको क्वारेंटाइन कर दिया गया है।

rajya sabha mp kanta kardam found corona positive

मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग जरूरी

सीएमओ डॉक्‍टर अखिलेश मोहन ने कहा कि लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग जरूर करना है। और मास्क कतई नहीं छोड़ना है। अगर लोग इसका पालन ठीक से कर लें तो कोई चैलेंज नहीं है। सीएमओ का कहना है कि मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग न होने की वजह से कोरोना फैल रहा है। 'दो गज की दूरी मास्क है जरुरी।' अगर लोग इसका पालन कर लेंगे तो कोरोना से बच जाएंगे। उन्‍होंने कहा कि जिन लोगों ने वैक्सीन लगवा लिया है उनकी जान का खतरा नहीं है।

मेरठ में कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा 409

बता दें, देश के अन्‍य राज्‍यों में कोरोना के केस बढ़ने के साथ ही यूपी में भी कोरोना पैर पसारने लगा है। मेरठ में कोरोना के 28 नए केस मिलने के साथ यहां कोरोना मरीजों का कुल आंकड़ा 21583 हो गया है, जबकि कोरोना से कुल मरने वालों का आंकड़ा 409 है। यहां 5 और लोगों ने कोरोना को मात भी दी है। कोरोना को मात देने वालों का कुल आंकड़ा 21023 हो गया है।

यूपी शि‍या सेंट्रल वक्‍फ बोर्ड के चुनाव की तरीख तय, जानें कब होंगे इलेक्‍शन?यूपी शि‍या सेंट्रल वक्‍फ बोर्ड के चुनाव की तरीख तय, जानें कब होंगे इलेक्‍शन?

Comments
English summary
rajya sabha mp kanta kardam found corona positive
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X