• search
मेरठ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मेरठ में दंगा करा शिमला में मौज काट रहा था हिस्ट्रीशीटर हाजी सईद, फेसबुक पर फोटो शेयर करना पड़ा भारी

|

मेरठ। मेरठ पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर हाजी सईद को गिरफ्तार कर लिया है। एसपी अखिलेश सिंह ने बताया कि हाजी सईद ने फेसबुक पर शिमला में याक की सवारी करते हुए अपनी फोटोज शेयर की थीं। उसकी लोकेशन ट्रेस की गई, बुधवार को मेरठ पहुंचने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। हाजी सईद छह मार्च को भूसा मंडी में हुए बवाल और शांति मार्च में अशांति फैलाने का आरोपी था।

छह थानों में दर्ज हैं 11 मुकदमे

छह थानों में दर्ज हैं 11 मुकदमे

बता दें, हाजी सईद छह मार्च को भूसा मंडी में हुए बवाल और शांति मार्च में अशांति फैलाने का आरोपी था। सईद पर शहर के छह थानों में 11 मुकदमे चल रहे हैं और वह सभी में वांछित था। शहर में बवाल कराकर सईद सैर पर निकल गया था। सईद के पक्ष में एक अगस्त को भीड़ ने एसएसपी ऑफिस पर भी प्रदर्शन किया था। इसके बाद ही एसएसपी ने सईद की गिरफ्तारी के आदेश दिए थे। 22 दिन बाद पुलिस ने सईद को गिरफ्तार कर लिया गया।

शिमला-नेपाल में काटी मौज

शिमला-नेपाल में काटी मौज

एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह के मुताबिक, सईद मेरठ से भगाने के बाद मुरादनगर स्थित अपने घर पर चला गया था। पुलिस उसे पकड़ने के लिए मुरादनगर पहुंची तो वह दिल्ली भाग गया। वहां से शिमला निकल गया। शिमला में कई दिनों तक मौज काटने के बाद नेपाल निकल गया। मामला ठंडा पड़ने के बाद मुरादनगर वापस लौट गया था। सईद ने अपने मोबाइल बंद कर दिए थे।

ऐसे धरा गया हाजी सईद

ऐसे धरा गया हाजी सईद

सईद मुरादनगर पहुंचा, लेकिन उसे पुलिस से मुठभेड़ का डर था। सईद के साथ सदर बाजार में उसकी गिरफ्तारी के लिए सेटिंग करने पहुंचे। पुलिस को सईद के शिमला से वापस लौटने का शक हुआ और तभी से पुलिस उसके मुरादनगर स्थित घर पर नजर रखे हुए थी। बुधवार को मेरठ पहुंचने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़ें: मिर्जापुर: मिड डे मील में बच्चों को दी जा रही नमक-रोटी, वीडियो वायरल होने पर जांच के आदेश

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Meerut Police arrested history sheeter Haji Saeed
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X