• search
मेरठ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

मेरठ: मेडिकल कॉलेज से एक दिन का बच्चा लेकर फरार हुआ शख्स, खुद को बताया था अस्पताल का स्टाफ

मेरठ: मेडिकल कॉलेज से एक दिन का बच्चा लेकर फरार हुआ शख्स, खुद को बताया था अस्पताल का स्टाफ
Google Oneindia News

मेरठ, 31 अगस्त: खबर उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से है। यहां एलएलआरएम मेडिकल कॉलेज के गायनिक वार्ड से एक दिन का नवजात बच्चा चोरी हो गया। जिसका सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। ऐसा बताया जा रहा है कि शख्स ने खुद का अस्पताल का स्टाफ बताया और वैक्सीन लगाने के बहाने अपने साथ ले गया। जब वो काफी देर तक बच्चे को लेकर वापस नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की।

Meerut News: One day newborn baby theft

जब कहीं भी वो नजर नहीं आया तो स्टॉफ को जानकारी दी। इस घटना के बाद अस्पताल प्रशासन में हड़कंप मच गया। स्टॉफ ने सीसीटीवी चेक किए तो उसमें आरोपी बच्चे को गोद में ले जाता हुआ नजर आ रहा है। इसमें आरोपी चेहरे को मास्क से कवर किए हुए था। नवजात बच्चे के पिता ने अज्ञात शख्स के खिलाफ मेडिकल पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई है। वहीं, नवजात की मां और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, किठौर के महलवाला गांव निवासी डॉली सोमवार 29 अगस्त को मेडिकल कॉलेज में भर्ती हुई थी और बेटे को जन्म दिया था। डिलीवरी के बाद जच्चा और बच्चा को गायनिक वार्ड में रखा गया था। बताया जा रहा है कि 30 अगस्त को एक अंजान शख्स खुद को अस्पताल का स्टाफ बताकर महिला डॉली के पास पहुंचा और वैक्सीन (टीका) लगवाने के बहाने बच्चे को अपने साथ ले गया। डॉली की मानें तो उसने भी अस्पताल का स्टाफ समझकर बच्चा उसे सौंप दिया था।

कपड़े में लिपटे बच्चे को लेकर आरोपी युवक बाहर निकल गया। जब वो बच्चे को लेकर वापस नहीं आया तो डॉली के परिजनों ने सूचना गायनिक वार्ड की महिला चिकित्सक को दी। उन्होंने वार्ड में लगे कैमरे की फुटेज निकलवाई तो आरोपी वार्ड से निकलकर अस्पताल से बाहर निकलता दिखाई दिया। मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ आरसी गुप्ता ने बताया कि अस्पताल परिसर में लगे 12 सीसीटीवी कैमरों की फुटेज निकाली तो उसमें उस युवक को उन्होंने पहचान लिया। बताया कि आरोप नवजात बच्चे को ले जाता हुआ सीसीटीवी फुटेज में साफ नजर आ रहा है।

ये भी पढ़ें:- मेरठ: PNB बैंक मैनेजर की गर्भवती पत्नी और बेटे की हत्या, बेड के अंदर यूं पड़े मिले शवये भी पढ़ें:- मेरठ: PNB बैंक मैनेजर की गर्भवती पत्नी और बेटे की हत्या, बेड के अंदर यूं पड़े मिले शव

उन्होंने बताया कि आरोपी शख्स के साथ एक और युवक दिखाई दे रहा है क्योंकि दूसरे युवक के हाथ में प्लास्टिक की छोटी बाल्टी है। वहीं, इस पूरे मामले पर एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी युवक की तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपी युवक को गिरफ्तार कर नवजात को सकुशल बरामद कर लिया जाएगा।

Comments
English summary
Meerut News: One day newborn baby theft
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X