• search
मेरठ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

10 साल के बच्चे की Meerut में मिली सिर कटी लाश, खेत में नोंच रहे थे कुत्ते

दिल्ली के प्रीत विहार से किडनैप हुए 10 वर्षीय बच्चे की सर कटी लाश उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में पड़ी मिली। खेत में पड़े बच्चे के शव को कुत्ते नोंच रहे थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
Google Oneindia News
Meerut News

Meerut News: सनसनीखेज खबर उत्तर प्रदेश के मेरठ (Meerut) जिले से सामने आईं है। यहां एक 10 साल के मासूम बच्चे की सिर कटी लाश इंचोरी थाना क्षेत्र के नंगलीईशा गांव के खेत में पड़ी मिली है। मासूम बच्चे का शव मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि खेत में पड़े बच्चे के शव को कुत्ते नोंच रहे थे। खेत में काम करने पहुंचे शख्स ने बच्चे को पड़ा देखा तो पुलिस को सूचना दी।

सूचना मिलने के बाद इंचोरी पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। तो वहीं, 10 वर्षीय मासूम बच्चे की शिनाख्त हो गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 10 वर्षीय मासूम बच्चा दिल्ली के प्रीत विहार थाना क्षेत्र के झग्गियों के रहने वाले हीरालाल का पुत्र है मानव। जिसके लापता होने का मुकदमा भी प्रीत विहार थाने में दर्ज है। आपको बता दें कि दिल्ली पुलिस ने हीरालाल के पड़ोसी दीपक को गिरफ्तार कर लिया।

दीपक की निशानदेही पर प्रीत विहार पुलिस मेरठ के इंचौली क्षेत्र पहुंची तो मौके पर स्थानीय पुलिस घटना की जांच करती हुई मिली। आरोपी दीपक ने पुलिस पूछताछ में एसपी देहात केशव कुमार को बताया कि वह 30 नवंबर को 10 वर्षीय मानव को साथ लेकर निकल था और 03 दिसंबर को मेरठ के मवाना क्षेत्र में अपनी एक रिश्तेदार के यहां पहुंचा। रिश्तेदार के यहां रुकने के बाद अगले दिन दीपक ने बच्चे की हत्या कर और शव को हाईवे स्थित ईंख के खेत में फेंक दिया। फिर फरार हो गया।

इस मामले में दिल्ली पुलिस ने 30 नवंबर को एफआईआर दर्ज कर ली। तभी से दिल्ली पुलिस दोनों की तलाश कर रही थी। दरअसल, बच्चे के परिजनों ने दीपक पर शक जताया था और 5 दिसंबर की रात में थाना क्षेत्र से ही आरोपी दीपक को गिरफ्तार किया गया था। उसने पूछताछ में पूरी जानकारी दी, जिसके बाद दिल्ली पुलिस हत्यारोपी दीपक के साथ मेरठ आए। यहां बच्चे का शव मिलने पर दिल्ली पुलिस आरोपी दीपक को अपने साथ ले गई।

ये भी पढ़ें:- 'नफरत की राजनीति को पसंद नहीं करते लोग', Delhi MCD के नतीजों पर बोले सीएम भगवंत मानये भी पढ़ें:- 'नफरत की राजनीति को पसंद नहीं करते लोग', Delhi MCD के नतीजों पर बोले सीएम भगवंत मान

रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिलहाल पुलिस मानव की हत्या के पीछ क्या कारण है यह जानने में जुटी है। पुलिस का कहना है कि हत्यारोपी दीपक करीब 18-19 साल का है और नशे का आदी है। उसने हत्या क्यों की है, इसका कारण जानने के प्रयास किए जा रहे हैं। वह बार-बार अपने बयान बदल रहा है। वहीं, मेरठ के एसपी देहात केशव कुमार ने बताया कि फिलहाल पुलिस की टीमें कटे हुए सिर को तलाश रही हैं।

Comments
English summary
Meerut News: Headless body of 10-year-old boy found
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X