• search
मेरठ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

स्टूडेंट बनकर एएसपी सूरज राय ने होटल में पकड़ी दारू, कंधे पर बैग और सिविल ड्रेस में पहुंचे थे वो

|
Google Oneindia News

मेरठ। खबर उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से है। यहां एएसपी सूरज राय 22 मार्च को आंखों पर नजर का चश्मा लगा, नार्मल शर्ट-पैंट और कॉलेज स्टूडेंट बनकर मेरठ के भैसाली बस अड्डे के सामने संचालित होटलों में पहुंचे। यहां कॉलेज स्टूडेंट की वेशभूषा देखकर एएसपी सूरज राय को कोई पहचान नहीं सका। इस दौरान उन्होंने कई होटलों से शराब की बोतले खरीदी। अवैध शराब बेचे जाने की सूचना पुष्ट होते ही एएसपी ने इंस्पेक्टर सदर बाजार विजेंद्र पाल राणा को भी फ़ोर्स के साथ बुला लिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में लिया है। मौके से भारी मात्रा में शराब बरामद की गई है। साथ ही तीनों होटलों को सील कर दिया गया है और मंगलवार को फोरेंसिक टीम जांच करेगी।

    स्टूडेंट बनकर एएसपी सूरज राय ने होटल में पकड़ी दारू, कंधे पर बैग और सिविल ड्रेस में पहुंचे थे वो
    ASP Suraj Rai become a student and reached the hotel and raided

    बता दें कि एएसपी सूरज राय अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते है। एक बार फिर उन्होंने अपनी कार्रवाई से सबके होश उड़ा दिए है। मामला है उत्तर प्रदेश के मेरठ का। प्राप्त समाचार के मुताबिक, जिले में अवैध शराब की बिक्री की सूचना पर एएसपी सूरज राय देर रात करीब सवा दस बजे स्टूडेंट बनकर रोडवेज बस अड्डे के सामने होटलों लाभ महल, शेर ए पंजाब और खालसा होटल पर पहुंचे। स्टूडेंट बनकर वह यहां बैठ गए। इस दौरान वहा कुछ और पुलिसकर्मियों भी ग्राहक बनकर पहुंचे और हालातों को परखा।

    अवैध शराब बेचे जाने की सूचना पुष्ट होते ही एएसपी ने इंस्पेक्टर सदर बाजार विजेंद्र पाल राणा को भी फ़ोर्स के साथ मैसेज भेजकर बुला लिया। एकाएक पुलिस की मौजूदगी से होटल के अंदर बैठे शराब पी रहे लोग भागने लगे। सदर पुलिस ने दनादन दबिश दी, पांच लोगों को दारू पीते हुए दबोच लिया। एक होटल मालिक को भी पकड़ा गया। इसके बाद तीनों होटलों में सर्च अभियान चलाया गया और कुछ शराब बरामद की गई। यहां से दिल्ली, हरियाणा की शराब और हिमाचल की बीयर बरामद की गई। इन होटलों में पूर्व में देह व्यापार को लेकर भी एएचटीयू और पुलिस टीम छापेमारी कर चुकी है। तीनों होटलों पर सील लगा दी गई।

    एएसपी कैंट सूरज राय ने बताया कि होटलों के अंदर जमकर शराब की बिक्री भी रही थी और परोसी भी जा रही थी। बताया कि यहां होटलों के अंदर शराब कम मात्रा में रखी जाती है। गोदाम कहीं और बनाया हुआ है। कुछ युवक बाइक और स्कूटी पर सप्लाई कर रहे थे। इस संबंध में पता किया जा रहा है। गोदाम की तलाश की जा रही है और जल्द बड़ा खुलासा होगा। तो वहीं, पुलिस सूत्रों की मानें तो इन होटलों में अवैध धंधे और शराब बिक्री को लेकर कुछ लोगों का संरक्षण है। इन सभी लोगों के मोबाइल कॉल डिटेल खंगाली जा रही है।

    एएसपी सूरज राय ने बताया कि तीन होटल लाभ महल, खालसा और शेरे-पंजाब पर कार्रवाई की गई। दिल्ली-हरियाणा की दारू भी बरामद की गई है। गोदाम कहीं ओर है और वहीं से शराब लाई जा रही है। होटल संचालकों पर कार्रवाई की जा रही है।

    ये भी पढ़ें:- मेरठ: गर्लफ्रेंड को शॉपिंग कराते हुए पकड़ा गया पति, पत्नी ने बीच सड़क पर दोनों को जमकर पीटाये भी पढ़ें:- मेरठ: गर्लफ्रेंड को शॉपिंग कराते हुए पकड़ा गया पति, पत्नी ने बीच सड़क पर दोनों को जमकर पीटा

    Comments
    English summary
    ASP Suraj Rai become a student and reached the hotel and raided
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X