• search
मथुरा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मथुरा में ट्रक-टेंपो की टक्कर में सात श्रमिकों की हुई दर्दनाक मौत, मध्य प्रदेश जा रहे थे सभी

|

मथुरा। उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में सोमवार की देर रात दर्दनाक हादसा हो गया। यहां ट्रक और टेंपो की टक्कर में सात लोगों की मौत हो गई, जबकि दो घायल हो गए हैं। हादसे में मरने वाले सभी प्रवासी श्रमिक थे, जो अपने घर जा रहे थे। लॉकडाउन के बीच हुए दर्दनाक हादसे के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। बता दें कि सभी प्रवासी श्रमिक मध्य प्रदेश के निवासी थे।

    Lockdown में सड़क हादसा ट्रक-टेंपो की भीषण भिड़ंत 7 श्रमिकों की हुई दर्दनाक मौत | वनइंडिया हिंदी

    Seven workers died in a truck-tempo collision in Mathura

    हादसा मथुरा जिले के मगोर्रा थाना क्षेत्र के उमरी गांव के समीप हुआ है। जानकारी के मुताबिक, मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के थाना चांगला के गांव पटली बसरा निवासी रामसखी पत्नी अशोक कुमारी ,लक्ष्मी पुत्री अशोक, रोशनी पुत्री अशोक, राजू उर्फ कैलाश पुत्र मोहन, सिमरन उर्फ शिवम पुत्र मनीराम और रोटी पुत्री रामरतन निवासी सरवर थाना सर्वर छतरपुर मध्य प्रदेश सभी रात को टेंपो से जाजम पट्टी के लिए जा रहे थे किसी ने इनको बताया था कि जाजन पट्टी से छतरपुर के लिए बस जा रही हैं इसलिए इन्होंने थाना हाईवे की बुध विहार कॉलोनी निवासी मदन मोहन पुत्र रामकिशन का टेंपू भाड़े पर कर लिया।

    रात को सभी जाजमपट्टी के लिए निकले। गांव उमरी के पास भरतपुर की तरफ से आ रही ट्रक ने टेंपो में टक्कर मार दी। टक्‍कर से टेंपो सवारों में चीख पुकार मच गई। घायलों की आवाज सुन आसपास के ग्रामीण मौके पर आ गए। घायलों को टेंपों में से निकालने का प्रयास किया, लेकिन तब तक रामसखी और लक्ष्मी की मौत हो गई। सूचना मिलने पर इंस्पेक्टर मगोर्रा रोशन लाल पुलिस फोर्स के साथ पहुंच गए। एंबुलेंस बुलाकर सभी घायलों को जिला अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टर ने सभी को मृत घोषित कर दिया।

    इंस्पेक्टर ने बताया कि ट्रक को जब्‍त कर लिया गया है जबकि चालक भागने में सफल रहा है। ट्रक के नंबर से मालिक का पता लगाया जा रहा है। मृतकों के परिजनों को सूचित किया जा रहा है। शवों को पोस्‍टमॉर्टम के बाद उन्‍हें सुपुर्द कर दिया जाएगा। इंस्पेक्टर मगोर्रा रोशन लाल ने बताया कि हादसे में दो मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पांच ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

    ये भी पढ़ें:- बिजनौर: विधायक अमनमणि त्रिपाठी और छह साथियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, क्वारंटाइन में रखे जाएंगे

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Seven workers died in a truck-tempo collision in Mathura
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X