• search
मथुरा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मथुरा: भांजे ने मामा को गोली मारकर मौत के घाट उतारा, शराब पीने के बाद हुई थी कहासुनी

|

मथुरा। उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में रिश्तों को कलंकित करने वाली एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां एक भांजे ने अपने मामा की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने से पहले दोनों ने शराब पी थी। वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस और फॉरेंसिक विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई। फॉरेंसिक विभाग की टीम ने साक्ष्यों को अपने कब्जे में लेकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल हत्यारोपी भांजा फरार चल रहा है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

    मथुरा: भांजे ने मामा को गोली मारकर मौत के घाट उतारा, शराब पीने के बाद हुई थी कहासुनी

    Nephew shot and killed his mama in mathura

    जानकारी के अनुसार, वारदात मथुरा जिले के स्वामी घाट इलाके में हुई है। पुलिस के अनुसार थाना हाईवे के गांव पालीखेड़ा निवासी राम उर्फ रामू पाराशर (35) गुरुवार को अपनी बहन लता के घर स्वामीघाट पर पहुंचे थे। पुलिस के अनुसार घर में भांजे सतीश तिवारी के संग बैठकर शराब पी। इसके बाद मामा ने भांजे से उसकी जमानत तुड़वाने की बात कही। इस पर वह भड़क गया और दोनों में विवाद शुरू हो गया।

    आरोप है कि इसी बीच भांजे ने मामा की कनपटी पर हथियार सटाकर गोली मार दी। इससे लथपथ मामा आंगन में गिर पड़ा। गोली की आवाज सुनकर घर में अफरा-तफरी मच गई। सीओ सिटी आलोक दुबे ने बताया कि मृतक के भाई दिनेश की तहरीर पर हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। भांजे ने मामा की हत्या केवल जमानत तुड़वाने के चलते कर दी। भांजा सतीश तिवारी करीब पांच महीने पहले ही लाला खलीफा निवासी स्वामीघाट की हत्या में जेल से बाहर आया था। यह हत्या भी साल 2009 में की थी।

    मथुरा: इस्कॉन मंदिर ने विदेशी भक्तों के लिए जारी की एडवायजरी, कहा- 2 महीने तक न आएं

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Nephew shot and killed his mama in mathura
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X