• search
मथुरा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पत्नी की हत्या कर पति ने पड़ोसी के खिलाफ थाने में केस दर्ज कराया, जांच में खुला राज

|

मथुरा। उत्तर प्रदेश के मथुरा में एक पति ने पड़ोसी को फंसाने के लिए पत्नी की हत्या कर साजिश रची लेकिन वह अपने ही बुने जाल में फंस गया। पुलिस ने पत्नी की हत्या के आरोप में पति को गिरफ्तार कर लिया है। पति से पूछताछ के बाद हत्या में इस्तेमाल किया गया तमंचा और कारतूत का खोखा भी पुलिस ने बरामद कर लिया।

20 अक्टूबर को हुआ हत्याकांड

20 अक्टूबर को हुआ हत्याकांड

मथुरा के थाना फरह क्षेत्र के धाना जीवना में 55 साल की महिला त्रिवेणी देवी की गोली मार हत्या कर दी गई थी। पति निहाल सिंह ने इस हत्याकांड के मामले में छह नामजद लोगों के खिलाफ थाने में केस दर्ज कराया था। पुलिस ने हत्याकांड की जांच शुरू की तो मामले का चौंकाने वाला खुलासा हुआ। जो पति थाने में मुकदमा दर्ज कराने गया था, वही हत्यारोपी निकला।

पुलिस जांच में यह सामने आया

पुलिस जांच में यह सामने आया

पुलिस की जांच में पता चला कि पति निहाल सिंह ने जिन लोगों के खिलाफ पत्नी की हत्या का मुकदमा दर्ज कराया, उनसे जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। उन लोगों को झूठे मुकदमे में फंसाने के लिए निहाल सिंह ने यह घिनौनी साजिश रची। पुलिस ने उससे कड़ाई से पूछताछ की तो उसने सब सच उगल दिया और पत्नी त्रिवेणी देवी की हत्या का जुर्म कबूल कर लिया।

पति निहाल सिंह गिरफ्तार

पति निहाल सिंह गिरफ्तार

फिलहाल पुलिस ने हत्यारोपी पति निहाल सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। उसके कब्जे से पुलिस ने हत्या में प्रयोग किया गया तमंचा और चले हुए कारतूस का खोखा बरामद कर कानूनी प्रक्रिया शुरू कर दी है।

English summary
Husband killed wife and complained fake case against neighbour
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X